मलाइका अरोड़ा के मम्मी पापा से मिलने घर पहुंचे अर्जुन कपूर

शनिवार(27 जुलाई) की शाम अर्जुन कपूर अपनी दोस्त मलाइका के पैरेंट्स से मिलने उनके घर पहुंचे थे. अर्जुन को मलाइका के घर के बाहर उनके साथ देखा गया.

News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 12:03 PM IST
मलाइका अरोड़ा के मम्मी पापा से मिलने घर पहुंचे अर्जुन कपूर
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा.
News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 12:03 PM IST
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की अफवाह ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया है. इस बार इन खबरों की शुरुआत इसलिए हुई है. क्योंकि शनिवार(27 जुलाई) की शाम अर्जुन कपूर अपनी दोस्त मलाइका के पैरेंट्स से मिलने उनके घर पहुंचे थे. अर्जुन को मलाइका के घर के बाहर उनके साथ देखा गया. तस्वीरों में मलाइका के पिता अनिल अरोड़ा भी नजर आ रहे हैं.

अब अर्जुन रात के समय मलाइका के घर क्यों पहुंचे थे ये तो अभी तक सामने नहीं आ पाया है. लेकिन यही कुछ ऐसी चीजें हैं जिनकी वजह से इनकी शादी की अफवाहें तेज होने लगती हैं. जबकि दोनों हमेशा से ये कहते आए हैं कि शादी की जल्दबाजी नहीं है.

photo (6)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने कहा था कि तलाक के बाद दोबारा प्यार पाना उनके लिए बहुत ही खास है. रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका ने ये भी कहा कि 'ये कमाल की फीलिंग है.

उन्होंने कहा था कि जब मेरी शादी टूट रही थी, तब मैं नहीं जानती थी कि मुझे दूसरी बार रिश्ते में जाना है या नहीं... उन्होंने कहा कि हालांकि मैं चाहती थी कि मैं अपने आपको दोबारा मौका दूं. मुझे खुशी है कि मैंने सही फैसला किया है.’इसके अलावा मलाइका ने बताया ये भी बताया था कि उनके बेटे अरहान भी इस रिश्ते से काफी खुश हैं.

यह भी पढ़ें:

कभी फिल्मों की HIT हीरोइन थीं आयशा जुल्का, आज चलाती हैं स्पा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 28, 2019, 12:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...