Home /News /entertainment /

arjun kapoor will appear in koffee with karan season 7 with girlfriend malaika arora know what he said ps

GF मलाइका अरोड़ा के साथ 'कॉफी विद करण 7' का हिस्सा बनेंगे अर्जुन कपूर? एक्टर ने दिया जवाब

मलाइका के साथ कॉफी विद करण में हिस्सा लेने की खबरों पर अर्जुन कपूर का रिएक्शन. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @arjunkapoor)

मलाइका के साथ कॉफी विद करण में हिस्सा लेने की खबरों पर अर्जुन कपूर का रिएक्शन. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @arjunkapoor)

कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) के गेस्ट लिस्ट की चर्चाएं तेज हो गई हैं. इसमें अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का नाम भी शामिल है. ऐसे में अर्जुन कपूर ने खुद कॉफी विद करण 7 में अपनी उपस्थिति को लेकर चल रही खबरों पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इसे लेकर एक पोस्ट भी शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में अपने सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan 7) के अगले सीजन यानी सीजन 7 का ऐलान किया है. फिल्म मेकर के इस ऐलान के बाद से ही ये कयास लगाए जाने लगे हैं कि उनके इस शो में इस बार कौन-कौन से सेलिब्रिटी नजर आने वाले हैं. इनमें एक नाम, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का भी शामिल है. ऐसे में अर्जुन कपूर ने खुद कॉफी विद करण 7 में अपनी उपस्थिति को लेकर चल रही खबरों पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इसे लेकर एक पोस्ट भी शेयर किया है.

दरअसल, चर्चा थी कि अर्जुन कपूर इस बार अपनी लेडी लव मलाइका अरोड़ा के साथ करण जौहर के चैट शो में पहुंच सकते हैं. हालांकि, इन खबरों की अब तक पुष्टि नहीं की गई थी. इन खबरों पर अब खुद अर्जुन कपूर ने प्रतिक्रिया दी है, वह भी सोशल मीडिया के जरिए. उन्होंने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर करते हुए इन खबरों पर रिएक्शन दिया है.

अभिनेता ने पहले तो अपने पोस्ट में इस ओर इशारा किया कि वह रियेलिटी शो का हिस्सा नहीं बन सकेंगी, लेकिन बाद में बड़े ही मजेदार अंदाज में फैंस को कन्फ्यूजन में छोड़ दिया. दरअसल, एक फैन ने अर्जुन से पूछा, “कॉफी विद करण के नए सीजन में आप आ रहे हैं क्या?” अर्जुन ने जवाब दिया, “डॉ. ने हाल ही में मुझे कॉफी से थोड़ी दूर रहने को कहा है… लेकिन ये कौन कहता है कि मैं हर बार डॉक्टर की बात सुनता हूं.”

arjun kapoor, malaika arora, koffee with karan season 7

कॉफी विद करण में शामिल होने की खबरों पर अर्जुन कपूर का जवाब. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @arjunkapoor)

इससे पहले, एक सूत्र ने IndiaToday.in से बातचीत में बताया, “सीजन के लिए मेहमानों की सूची अभी भी अपडेट की जा रही है और अब तक केवल 5-6 जोड़ियों की पुष्टि हुई है. कई लोगों के साथ उनकी उपलब्धता और डेट्स की जांच के लिए बातचीत की जा रही है. इसके लिए इंडस्ट्री के चर्चित लव बर्ड्स अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा से भी बातचीत चल रही है, लेकिन अब तक दोनों ने हामी नहीं भरी है.”

Tags: Arjun kapoor, Karan johar, Malaika arora

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर