Home /News /entertainment /

arjun kapoor with rakul preet singh bhumi pednekar in meri patni ka remake an

अर्जुन कपूर की नई फिल्म का हुआ ऐलान, रकुल प्रीत सिंह-भूमि पेडनेकर के साथ कॉमेडी करते दिखेंगे?

अर्जुन कपूर, भूमि और रकुल के साथ कॉमेडी करते दिखेंगे. (फोटो साभार: Instagram@bhumipednekar@rakulpreet)

अर्जुन कपूर, भूमि और रकुल के साथ कॉमेडी करते दिखेंगे. (फोटो साभार: Instagram@bhumipednekar@rakulpreet)

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और भूमि पेडनेकर फिल्म 'द लेडीकिलर' में लीड रोल निभा रहे हैं. अब उन्हें रकुल प्रीत सिंह के साथ एक अन्य फिल्म में कास्ट किए जाने की खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि यह एक कॉमेडी फिल्म होगी. इसके अलावा, तीनों सितारे अलग-अलग प्रोजेक्ट्स से जुड़े हुए हैं.

अधिक पढ़ें ...

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और भूमि पेडनेकर अगली फिल्म ‘द लेडीकिलर’ में नजर आएंगे. अर्जुन सोशल मीडिया पर भूमि पेडनेकर के साथ अपनी शानदार केमिस्ट्री की झलक देते रहे हैं. अब, खबर आ रही है कि दोनों मुदस्सर अजीज की फिल्म ‘मेरी पत्नी का रीमेक’ के लिए फिर से साथ काम करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अभी फिल्म के नाम पर मुहर नहीं लगी है. बाद में फिल्म का टाइटल बदला जा सकता है. भूमि के साथ, रकुल प्रीत सिंह फीमेल लीड के रूप में नजर आएंगी. कहा जा रहा है कि फिल्म में 90 के दशक की गोविंदा की फिल्मों जैसी कॉमेडी दिखाई जाएगी. रकुल ने अर्जुन के साथ फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ में काम किया था.

कॉमेडी करते दिखेंगे तीनों सितारे?
फिल्म पर इस साल सितंबर में काम चालू हो जाएगा. फिल्म निर्माता इन तीनों को एक कॉमेडी फिल्म के लिए लाने के इच्छुक हैं. अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर के फैंस उनकी खूबसूरत केमिस्ट्री को पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. भूमि पेडनेकर ‘दम लगा के हईशा’, ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ और ‘सोनचिरैया’ समेत कई फिल्मों में शानदार परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं.

तीनों सितारों की है बड़ी फैन फॉलोइंग
अर्जुन कपूर की बात करें, तो वे अपनी ही फिल्म ‘इश्कजादे’ से दर्शकों के दिलों पर छा गए थे. इसके बाद, ‘2 स्टेट्स’ में आलिया भट्ट के साथ उनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में अर्जुन कपूर एक बार फिर परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे. रकुल प्रीत सिंह की बात करें, तो उन्हें दर्शकों ने अजय देवगन के साथ कुछ वक्त पहले ‘रनवे’ में देखा था. जाहिर है कि तीनों सितारों की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है.

तीनों सितारों के पास हैं दिलचस्प प्रोजेक्ट
अर्जुन मोहित सूरी की ‘एक विलेन 2’ में जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया के साथ नजर आएंगे. दूसरी ओर भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार के साथ आनंद एल राय की ‘रक्षा बंधन’ की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. रकुल प्रीत ‘थैंक गॉड’ में अजय देवगन के साथ और ‘मिशन सिंड्रेला’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी.

Tags: Arjun kapoor, Bhumi Pednekar, Rakul preet singh

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर