होम /न्यूज /मनोरंजन /अर्जुन कपूर ने अब लिखा 'सस्पेंस' भरा पोस्ट, बोले- 'मुझे परवाह नहीं तुम कौन हो...'

अर्जुन कपूर ने अब लिखा 'सस्पेंस' भरा पोस्ट, बोले- 'मुझे परवाह नहीं तुम कौन हो...'

अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर किया है. (फोटो साभार: arjunkapoor/Instagram)

अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर किया है. (फोटो साभार: arjunkapoor/Instagram)

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की प्रेग्नेंसी रूमर्स पर रिएक्शन देते हुए न्यूज पोर्टल और र ...अधिक पढ़ें

  • IANS
  • Last Updated :

मुंबईः अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के गर्भवती होने की खबर को ‘अनैतिक’ और ‘असंवेदनशील’ बताते हुए एक मीडिया पोर्टल की आलोचना करने के बाद अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अब अपने सोशल मीडिया पर एक रहस्यमयी पोस्ट साझा किया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “कर्मा अंतत: सभी के पिछे आता है. आप अपने पूरे जीवन में लोगों से पंगा नहीं ले सकते, मुझे परवाह नहीं है कि आप कौन हैं. जो जाता है वह आता है. इस तरह यह काम करता है. जल्दी या बाद में, ब्रह्मांड आपको बदला देगा जिसके आप हकदार हैं.”

मलाइका ने अपनी गर्भावस्था की अफवाहों को भी ‘घृणित’ कहकर खारिज कर दिया था. एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि अर्जुन और मलाइका, जो 2019 से डेटिंग कर रहे हैं, अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. ‘इशकजादे’ स्टार ने सभी दावों को तुरंत खारिज कर दिया.

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, “इससे नीचे आप नहीं गिर सकते. असंवेदनशील और बिल्कुल अनैतिक. बकवास खबरें चलाने में. यह पत्रकार नियमित रूप से इस तरह के टुकड़े लिखता रहा है और इससे दूर हो गया है क्योंकि हम इन फर्जी गपशप लेखों को नजरअंदाज करते हैं, जबकि वे मीडिया में फैलते हैं और सच बन जाते हैं. यह ठीक नहीं है. हमारे निजी जीवन के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश न करें.”

Arjun Kapoor, Arjun Kapoor news, Arjun Kapoor malaika arora, Arjun Kapoor instagram, Arjun Kapoor news in hindi, malaika arora instagram, malaika arora news in hindi, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, bollywood news

अर्जुन कपूर के इस पोस्ट की अब चर्चा हो रही है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @arjunkapoor)

इसके बाद मलाइका अरोड़ा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस खबर को डिस्गस्टिंग करार दिया है. म​लाइका ने इस फेक न्यूज पर न्यूज साइट और रिपोर्टर को लताड़ा है. मलाइका ने रिपोर्टर की खबर का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की है.

Tags: Arjun kapoor, Bollywood, Bollywood news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें