अर्जुन कपूर के बच्चों को गोद में खिलाना चाहती हैं उनकी दादी, एक्टर बोले- हमसे न हो पाएगा...

अर्जुन कपूर जल्द ही फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में नजर आएंगे (फोटो साभार: @MalaikaArora instagram)

अर्जुन कपूर जल्द ही फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में नजर आएंगे (फोटो साभार: @MalaikaArora instagram)

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की दादी की इच्छा है वे जल्द ही शादी (Arjun Kapoor Marriage) के बंधन में बंध जाएं, ताकि एक्टर के बच्चों को गोद में खिलाने की उनकी हसरत पूरी हो सके.

  • Share this:

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' (Sardar Ka Grandson) में नजर आएंगे. इस फिल्म में दादी और पोते की कहानी को दिखाया गया है. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक पोता अपनी दादी की आखिरी हसरत को पूरा करता है. खबरों की मानें, तो अर्जुन कपूर असल जिंदगी में ऐसे नहीं हैं. दरअसल, एक्टर की दादी ने अपने पोते के बच्चों को गोद में खिलाने की हसरत जाहिर की थी, जिसे अर्जुन ने पूरा करने से साफ इंकार कर दिया है.

अर्जुन के परिवार वाले चाहते हैं कि वे जल्द से जल्द शादी (Arjun Kapoor Marriage) कर लें. खासकर, एक्टर की दादी की इच्छा कुछ ज्यादा ही है. वे एक्टर के बच्चों को गोद में खिलाने की अपनी ख्वाहिश जाहिर कर चुकी हैं. यहां अर्जुन कपूर ने साफ किया है कि वे दादी की इच्छा को पूरा नहीं कर पाएंगे. उन्हें इसके लिए परिवार के दूसरे चिरागों पर निर्भर होना होगा. हम जानते हैं कि अर्जुन पिछले कुछ सालों से मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप में हैं, लेकिन उनकी शादी की अब तक कोई बात सामने नहीं आई है.

arjun kapoor, arjun kapoor video
फोटो साभार: @arjunkapoor instagram

हाल के एक इंटरव्यू मे अर्जुन ने कहा था, 'दादी की ख्वाहिश पूरी करना कठिन है, क्योंकि उन्हें परपोते चाहिए, जो मैं नहीं दे पाऊंगा. अब हम कपूर खानदान के सभी शादीशुदा चिरागों से उनकी यह ख्वाहिश पूरी करने की उम्मीद कर रहे हैं.' अर्जुन और मलाइका दुनिया के सामने अपने रिलेशनशिप को जाहिर कर चुके हैं. हर कोई अब जानना चाहता है कि यह कपल कब शादी के बंधन में बंधेगा. बता दें कि अर्जुन कई दफा मलाइका के पैरेंट्स से मिल चुके हैं. ऐसी खबरें थीं कि वे लॉकडाउन में लिव-इन में रह रहे थे.
फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में एक्ट्रेस नीना अर्जुन की दादी का रोल निभा रही हैं, वहीं अदिति राव हैदरी फ्लैशबैक में नीना गुप्ता के यंगर वर्जन का रोल निभा रही हैं. फिल्म में जॉन अब्राहम का भी एक खास रोल है. कुछ दिन पहले फिल्म का सॉन्ग 'मैं तेरी हो गई' (Main Teri Ho Gayi) रिलीज हुआ था. यह एक रोमांटिक सॉन्ग है, जो लोगों को पसंद आ रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज