लाइव टीवी

20 साल के रिश्ते में आई दरार, मेहर और अर्जुन रामपाल का होगा तलाक

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: May 28, 2018, 10:20 AM IST
20 साल के रिश्ते में आई दरार, मेहर और अर्जुन रामपाल का होगा तलाक
अर्जुन रामपाल और मेहर.

अर्जुन और मेहर ने एक ऑफीशियल स्टेटमेंट जारी किया है. जिसमें साफ है कि वाकई अब इन दोनों की राहें अलग हो चुकी हैं.

  • Share this:
ऋतिक और सुजैन के तलाक के बाद से बालीवुड में एक्टर अर्जुन रामपाल और मेहर के अलग होने की खबरें जोरों पर थीं. खबरें तो यह भी थीं कि ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन और अर्जुन की दोस्ती के चलते अर्जुन और उनकी पत्नी में दूरियां आ गई हैं. हालंकि अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर इन खबरों का हमेशा खंडन करते हुए नजर आए. लेकिन अब अर्जुन और मेहर ने एक ऑफीशियल स्टेटमेंट जारी किया है. जिसमें साफ है कि वाकई अब इन दोनों की राहें अलग हो चुकी हैं.

हालांकि इस स्टेटमेंट में अर्जुन और मेहर एक दूसरे के साथ रिश्ते का बड़ी ही खूबसूरती से जिक्र करते हुए कहा कि उनका रिश्ता खत्म हो सकता है. लेकिन एक परिवार की तरह जो प्यार और इज्जत है वह हमेशा रहेगी.

एक्टर के तरफ से जारी स्टेटमेंट में कहा, "हमें लगता है कि अब समय आ गया है कि हम अपने अलग-अलग मंजिलों पर निकल पड़ें. बता दें कि अर्जुन और मेहर 20 साल से साथ थे. उनकी दो बेटियां माहिका (16) और मायरा (13) हैं."

अलग होने के फैसले के बारे में बताते हुए उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि वह एक दूसरे के लिए हमेशा मौजूद रहेंगे और खासकर कि अपनी बेटियों को कभी भी किसी बात की कमी महससू नहीं होने देंगे. इस स्टेटमेंट में कहा गया कि 'रिश्ते खत्म हो सकते हैं लेकिन प्यार हमेशा रहता है.' अब चाहे जो भी कहा जाए एक रिश्ते का टूटना हमेशा दुखद होता है.

यह भी पढ़ें:

शक्तिमान, कृष को भूल जाइए क्योंकि अब दीपिका पादुकोण कुछ नया करने वाली हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 28, 2018, 9:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...