'धाकड़' के लिए अर्जुन रामपाल ने क‍िया अपने लुक में जबरदस्‍त ट्रांसफॉर्मेशन, देख‍िए Viral Photos

अर्जुन 'धाकड़' में कंगना रनौत के साथ नजर आएंंगे. फोटो साभार- @rampal72/Instagram

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने अपननी आने वाली फिल्‍म 'धाकड़' (Dhaakad) के ल‍िए अपने लुक में गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया है. इस नए अवतार में अर्जुन प्‍लेट‍िनम ब्‍लॉन्‍ड लुक स्‍पाइक्‍ड हेयरस्‍टाइल में नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
    एक्‍टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने अपननी आने वाली फिल्‍म 'धाकड़' (Dhaakad) के ल‍िए अपने लुक में गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया है और इस नए लुक की झलक अर्जुन ने फैंस को द‍िखाई है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ अर्जुन फिल्‍म 'धाकड़' में नजर आने वाले हैं और इस फिल्‍म की तैयारियों में इन दिनों अर्जुन लगे हुए हैं. ऐसे में शुक्रवार को अर्जुन ने अपने इस नए अवतार की झलक इंस्‍टग्राम पर फैंस को दी है. इस नए अवतार में अर्जुन प्‍लेट‍िनम ब्‍लॉन्‍ड लुक स्‍पाइक्‍ड हेयरस्‍टाइल में नजर आ रहे हैं.

    गुरूवार को अर्जुन को फेमस हेयरस्‍टाइल‍िस्‍ट आल‍िम हकीम के यहां स्‍पॉट किया गया था. तब मीडिया के कैमरों से बचते हुए अर्जुन ने अपना लुक र‍िवील नहीं किया. लेकिन शुक्रवार को एक्‍टर ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपनी कुछ ताजा तस्‍वीरे शेयर की हैं और इन फोटोज के सामने आते ही ये वायरल हो रही हैं.

    Arjun Rampal, Dhaakad, Kangana Ranaut



    अपनी इस तस्‍वीरों को शेयर करते हुए अर्जुन ने ल‍िखा, 'एक अहम क‍िरदार न‍िभाने के ल‍िए मुझे अपनी सीमाओं को थोड़ा बढ़ाना पड़ा. इसे क्र‍िएट करने में मेरी मदद करने के लिए शुक्रिया भाई आल‍िम.' इसके साथ ही अर्जुन ने 'धाकड़' और 'फ‍िर से शुरू करते हैं' जैसे हैशटैग्‍स भी शेयर क‍िए हैं.

    Arjun Rampal, Dhaakad, Kangana Ranaut
    फोटो साभार- @rampal72/Instagram


    अर्जुन के इस नए लुक पर उनके कई दोस्‍त और एक्‍टर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. शेफ व‍िक्‍की रतनानी से लेकर न‍िर्देश‍क म‍िल‍िंद गडगकर तक कई लोग उनके इस लुक पर कमेंट कर रहे हैं.

    अर्जुन ने कुद तस्‍वीरें अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में भी शेयर की हैं.

    Arjun Rampal, Dhaakad, Kangana Ranaut
    फोटो साभार- @rampal72/Instagram


    बता दें कि अप्रैल में अर्जुन कोरोना संक्रम‍ित हुए थे और 17 अप्रैल को उन्‍होंने इस बात का खुलासा किया क‍ि उन्‍हें कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं और वह होम क्‍वारंटीन हैं. अर्जुन ने इस बात का भी ज‍िक्र किया क‍ि क्‍योंक‍ि उन्‍होंने वैक्‍सीन ले रखा था इसल‍िए वह बहुत जल्‍दी इस वायरस की चपेट से बाहर आ गए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.