Drugs Case: भाई की गिरफ्तारी के बाद अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ने उठाया बड़ा कदम, किया ये काम

अर्जुन रामपाल और बेटे एरिक के साथ गैब्रिएला.
अर्जुन रामपाल और बेटे एरिक के साथ गैब्रिएला.

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी ने अगिसिलाओस के पास से हशीश और एल्प्राजोलम जैसे खतरनाक ड्रग्स की टेबलेट्स बरामद की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 6:55 AM IST
  • Share this:
मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 4 महीने से ज्यादा का समय गुजर चुका है. लेकिन, दिवगंत एक्टर की मौत का सच दिन पर दिन मिस्ट्री बनता जा रहा है. एक्टर की मौत किस वजह से हुई और कैसे हुई, इसका सच अभी तक साामने नहीं आया है. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को एक्टर की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा जमानत दी गई है. इसी बीच बीते दिन खबर आई थी कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने इस मामले में अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला (Gabriella Demetriades) के भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी ने अगिसिलाओस के पास से हशीश और एल्प्राजोलम जैसे खतरनाक ड्रग्स की टेबलेट्स बरामद की थी जिसके बाद एजेंसी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. भाई के गिरफ्तार होने के बाद अब अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने एक बड़ा कदम उठाया है.

Arjun Rampal, Gabriella Demetriades, Gabriella Demetriades Brother Arrested by NCB, Gabriella demetriades locked her instagram Account, Kshitij Ravi Prasad, NCB, Arjun Rampal, एनसीबी, अर्जुन रामपाल, Bollywood, Entertainment, Sushant Singh Rajput, NCB, Karan Johar, Kshitij Ravi Prasad, rhea chakraborty, Bollywood, Maharashtra, Bollywood Drugs Case, sushant rajput, sushant singh rajput case, sushant cbi case, Bollywood News In Hindi
(photo credit: screen grab from instagram)




जैसे ही एनसीबी द्वारा भाई की गिरफ्तारी का मामला सामने आया, एक्ट्रेस ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट कर लिया है. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं, उन्हें इंस्टाग्राम पर करीब 422 हजार लोग फॉलो करते हैं. लेकिन, अब उनहोंने अपने अकाउंट को प्राइवेट कर लिया है. बता दें, गैब्रिएला अफ्रीकन मूल की मॉडल हैं और काफी दिनों से अर्जुन रामपाल को डेट कर रही हैं. अर्जुन रामपाल के साथ लिव इन में रह रहीं गैब्रिएला का अर्जुन रामपाल के साथ एक बेटा एरिक भी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज