VIDEO: अर्जुन रामपाल के पैर में हुआ फ्रैक्चर, बैसाखी के सहारे एक्टर को देख फैंस शॉक्ड

अर्जुन रामपाल के पैर में चोट कैसे लगी है, ये साफ नहीं हुआ है. वीडियो साभार-@simplyaminaxx/Instagram

अर्जुन रामपाल के पैर में चोट कैसे लगी है, ये साफ नहीं हुआ है. वीडियो साभार-@simplyaminaxx/Instagram

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर के पैर में चोट लगी दिखाई दे रही है और वह बैसाखी (Crutches) के सहारे से अपने घर की जाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में उन्हें बैसाखी के सहारे चलता देख फैंस की चिंता बढ़ गई. दरअसल, एक्टर के पैर में फ्रैक्चर (Arjun Rampal leg fractured) हो गया है, जिसके बाद उन्हें चलने के लिए बैसाखी (Crutches) का सहारा लेना पड़ा.

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर के पैर में चोट लगई है और वह बैसाखी (Crutches) के सहारे से अपने घर की जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्जुन अपनी कार से बाहर निकल रहे हैं. इसके बाद वह चलने के लिए बैसाखियों का सहारा ले रहे हैं. इसी दौरान वहां मौजूद पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया.



वीडियो में अर्जुन ने व्हाइट टी-शर्ट और शॉट्स में दिखाई दे रहे हैं. कोरोना के नियमों का पालन करते हुए उन्होंने मास्क भी लगाया हुआ है. वीडियो देखने के बाद फैंस अब उनके जल्द से जल्द छीक होने की दुआएं कर रहे हैं. हालांकि ये अभी साफ नहीं हुआ है कि उनके पैर में चोट कैसे लगी है.

आपको बता दें कि एक्टर ने हाल ही में कोरोना को मात दी थी. अपने कोरोना मुक्त होने की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो थम्सअप कर मुस्कुराते नजर आए थे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. वह जल्द ही रजनीश घई द्वारा निर्देशित फिल्म धाकड़ में अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में एक्टर रुद्रवीर के किरदार में दिखाई देंगे. इसके अलावा वो अपर्णा सेन की फिल्म में भी नजर आएंगे, फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कोंकणा सेन और तन्मय मुख्य भूमिका में निभा रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज