लाइव टीवी

21 साल बाद टूटी इस एक्टर की शादी, तलाक से पहले ही प्रेग्नेंट हुई थी गर्लफ्रेंड

News18Hindi
Updated: November 21, 2019, 1:47 PM IST
21 साल बाद टूटी इस एक्टर की शादी, तलाक से पहले ही प्रेग्नेंट हुई थी गर्लफ्रेंड
अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया का हुआ तलाक

इस अभिनेता की गर्लफ्रेंड हाल ही में शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हुई थीं. अब माना जा रहा है कि तलाक मिलने के बाद ये एक्टर जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2019, 1:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में बनते-बिगड़ते रिश्तों की कहानी तो अकसर ही देखने-सुनने को मिल जाती है. हाल ही में एक अभिनेता की 21 सालों की शादी टूटने की खबर आई है. हालांकि, सच तो ये है उनकी शादी तो काफी समय पहले ही टूट गई थी. तलाक आज मिला है. खास बात ये भी है कि तलाक से पहले ही इस अभिनेता का दूसरा रिश्ता भी जबरदस्त चर्चाओं में रहा. यहां तक कि उनकी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट भी हो चुकी हैं. अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं अभिनेता अर्जुन रामपाल की. आज शादी के 21 सालों बाद उन्हें अपनी पत्नी मेहर जेसिया (Arjun Rampal Mehr Jesia Divorce) से तलाक मिल गया है.

अर्जुन रामपाल और सुपरमॉडल रह चुकीं मेहर जेसिया की शादी 1998 में हुई थी. इन दोनों की दो बेटियां माहिका और मायरा भी हैं. मई 2018 में अर्जुन और मेहर ने अलग होने की घोषणा कर दी थी. दोनों ने सेपरेशन का ऐलान एक साझा बयान जारी कर किया था. इसके बाद अर्जुन रामपाल घर छोड़कर मुंबई के ही एक टू बीएचके फ्लैट में शिफ्ट हो गए थे. वहीं, अब जाकर इन दोनों को कोर्ट से तलाक मिल गया है. रिपोर्ट्स मुताबिक, मुख्य न्यायाधीश शैलजा सावंत ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत कपल के तलाक को मंजूरी दी.

शादी के 21 सालों बाद लिया तलाक


इसके साथ ही कोर्ट के फैसले के मुताबिक दोनों बेटियां माहिका और मायरा की कस्टडी मेहर को ही मिली है. अर्जुन रामपाल की बेटियां मां के साथ बांद्रा स्थित डुप्लेक्स में रहेंगी. बता दें कि अर्जुन रामपाल बीते दिनों अपनी गर्लफ्रेंड की प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में रहे थे. अर्जुन, साउथ अफ्रीकन मॉडल और एक्ट्रेस गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ रिलेशनशिप में हैं.

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई थीं गर्लफ्रेंड


इसी साल जुलाई में वे बेटे आरिक के पिता बने हैं. उनकी गर्लफ्रेंड शादी के पहले ही मां बन गई थीं, वहीं अब माना जा रहा है कि तलाक के बाद अर्जुन रामपाल शादी कर सकते हैं. अर्जुन अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से कितना प्यार करते हैं वो अपने सोशल एकाउंट के जरिए कई बार जाहिर कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- सलमान खान ने अजय देवगन को Tanhaji की अपने अंदाज में दी बधाई, किया कुछ ऐसा...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 1:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...