लाइव टीवी

मिथुन चक्रवर्ती की याद दिला रहा है अर्जुन रामपाल की फिल्म का ये गाना

News18Hindi
Updated: August 4, 2017, 5:45 PM IST
मिथुन चक्रवर्ती की याद दिला रहा है अर्जुन रामपाल की फिल्म का ये गाना
फिल्म डैडी के गाने 'जिंदगी मेरी डांस डांस' का एक सीन

अलीशा चिनॉय और विजय बेनेडिक्ट इस गाने को वही पुराना अंदाज देने में कामयाब रहे हैं. गैंगस्टर से नेता बने अरुण गवली की जिंदगी पर बनी इस फिल्म में अर्जुन रामपाल लीड रोल में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 4, 2017, 5:45 PM IST
  • Share this:
अर्जुन रामपाल जल्द फिल्म डैडी में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के लिए खास मेहनत कर रहे अर्जुन ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का नया गाना शेयर किया.

'जिंदगी मेरी डांस-डांस' नाम से आया ये गाना 70 और 80 के दशक की फीलिंग दे रहा है. बता दें कि ये गाना असल में साल 1987 में आई फिल्म 'डांस-डांस' के लिए बनाया गया था. लेकिन मिथुन चक्रवर्ती की इस फिल्म में गाने का इस्तेमाल नहीं किया गया.

अब यह गाना 'डैडी' में शामिल किया गया है. मिथुन चक्रवर्ती भले ही इस गाने में नजर नहीं आए. लेकिन जिस अंदाज में इसे अब पेश किया गया है वह मिथुन की याद दिला रहा है.


अलीशा चिनॉय और विजय बेनेडिक्ट इस गाने को वही पुराना अंदाज देने में कामयाब रहे हैं. गैंगस्टर से नेता बने अरुण गवली की जिंदगी पर बनी इस फिल्म में अर्जुन रामपाल लीड रोल में हैं. अशीम आहलुवालिया के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को अर्जुन ही प्रोड्यूस कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

बैंड वालों जैसे कपड़े पहन फरहान अख्तर कर रहे हैं 'कांवा-कांवा'


Loading...

कौन सा लोन चुकाने के लिए 'कॉमेडी दंगल' के जज बने हैं अनु मलिक?


 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 4, 2017, 5:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...