ज्यादा कमाई नहीं कर सकती मेरी फिल्म ‘रॉक ऑन-2’: अर्जुन रामपाल

ज्यादा कमाई नहीं कर सकती मेरी फिल्म ‘रॉक ऑन-2’: अर्जुन रामपाल
photo Getty Images

अर्जुन रामपाल ने कहा कि जब पूरे देश के पास पर्याप्त कमाई नहीं है तो फिर 'रॉक ऑन-2' कैसे कमाई कर सकती है?

  • Share this:
मुंबई। अभिनेता अर्जुन रामपाल का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नोटबंदी का फैसला देश के दीर्घकालिक हित में होगा, लेकिन 'रॉक ऑन-2' की रिलीज के समय ही हुआ यह फैसला फिल्म के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। 'रॉक ऑन-2' 11 नवंबर को रिलीज हुई और मोदी ने आठ नवंबर को ही 500 और 1,000 रुपये के नोटों को बंद करने का ऐलान किया था। इसका असर बॉक्स ऑफिस पर भी पड़ा है।

फेमिना सैलून एंड स्पा हेयर हीरोज के भव्य समापन समारोह के दौरान अर्जुन रामपाल ने कहा कि जब पूरे देश के पास पर्याप्त कमाई नहीं है तो फिर 'रॉक ऑन-2' कैसे कमाई कर सकती है? लोगों के हाथ में पर्याप्त पैसा नहीं है। यह हमारे लिए और किसी अन्य फिल्म के लिए भी दुर्भाग्यपूर्ण समय है। 'रॉक ऑन-2' एक अच्छी फिल्म है। जिन लोगों के पास पैसा है, मैं उन लोगों से फिल्म देखने की अपील करता हूं।

नोटबंदी का समर्थन करते हुए अर्जुन ने इसे देश के हित में बताया। उन्होंने कहा कि इस कदम से लोग अपना पैसा बैंक में रखेंगे और कर का भुगतान करेंगे इससे ब्याज दरों में भी गिरावट आएगा। अर्जुन (43) सुजॉय घोष की आगामी फिल्म 'कहानी-2' में विद्या बालन के साथ नजर आएंगे। अभिनेता ने कहा कि 'कहानी-2' के सभी कलाकारों ने कड़ी मेहनत की है। अभिनेता के मुताबिक, लोगों को पैसे बचाकर इस फिल्म को देखना चाहिए। यह सस्पेंस थ्रिलर फिल्म दो दिसंबर को रिलीज होगी।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading