• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सड़क पर भेलपुरी खरीदती दिखीं अर्जुन रामपाल की प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड, खिंच गई तस्वीरें

सड़क पर भेलपुरी खरीदती दिखीं अर्जुन रामपाल की प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड, खिंच गई तस्वीरें

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला.

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला.

कभी गैब्रिएला अर्जुन के साथ किसी रेस्त्रां से निकलती दिखती हैं तो कभी कहीं घूमती फिरती नजर आती हैं. फिलहाल उनकी जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें वह सड़क पर भेलपुरी बनवाती नजर आ रही हैं.

  • Share this:
    बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला फिलहाल प्रेग्नेंट हैं. वह अपने इस दौर को खूब इंजॉय कर रही हैं. कभी वह अर्जुन के साथ किसी रेस्त्रां से निकलती दिखती हैं तो कभी कहीं घूमती फिरती नजर आती हैं. फिलहाल उनकी जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें वह सड़क पर भेलपुरी बनवाती नजर आ रही हैं.

    प्रेग्नेंसी का ये दौर होता ही ऐसा है कि कभी भी कुछ खाने का मन करने लगता है. शायद गैब्रिएला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ तभी वह बिना इधर-उधर देखे सीधे भेलपुरी वाले के पास पहुंच गईं. उनके लुक की बात करें तो जैसा कि आप देख सकते हैं वह काफी कैजुअल और कंफर्टेबल कपड़ों में नजर आईं. सादे अंदाज में भी गैब्रिएला काफी खूबसूरत लग रही थीं.



    बता दें कि अभी अर्जुन और गैब्रिएला ने शादी नहीं की है. शायद वह इस बच्चे के आने के बाद अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने की प्लानिंग कर रहे होंगे. ये अर्जुन का तीसरा बच्चा है. इससे पहले एक्स वाइफ मेहर जेसिया से उनकी दो बेटियां हैं. तीसरी बार पिता बनने को लेकर एक्साइटेड अर्जुन ने ग्रैब्रिएला की प्रेग्नेंसी की खबर इस तस्वीर के साथ शेयर की थी. अर्जुन रामपाल ने Gabriella की 6 महीने की प्रेग्नेंसी के बाद ये गुड न्यूज शेयर की थी. उनकी एक्स वाइफ मेहर जैसिया से जब इस बारे में बात की गई तो उनका कहना था कि उन्हें इससे कोई तकलीफ नहीं है. क्योंकि वह दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगियों में आगे बढ़ चुके हैं.



    यह भी पढ़ें:

    1.61 लाख का पर्स लेकर घूमती दिखीं आलिया भट्ट, PHOTO VIRAL

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज