लाइव टीवी

प्रेग्नेंट है गर्लफ्रेंड, एक्सवाइफ के साथ घूमते दिखे अर्जुन रामपाल

News18Hindi
Updated: May 2, 2019, 9:08 AM IST
प्रेग्नेंट है गर्लफ्रेंड, एक्सवाइफ के साथ घूमते दिखे अर्जुन रामपाल
अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया (पुरानी तस्वीर)

पत्नी मेहर से तलाक के बाद अर्जुन का नाम गैब्रिएला से जुड़ा. दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है. गैब्रिएला फिलहाल प्रेग्नेंट हैं और अर्जुन उनकी काफी देखभाल कर रहे हैं.

  • Share this:
अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला की प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियो में रहे अर्जुन रामपाल एक बार फिर छाए हुए हैं. लेकिन इस बार वह अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से नहीं बल्कि एक्स वाइफ के साथ दिखने की वजह से चर्चा में हैं. दोनों हाल में मुंबई के बांद्रा में स्टैंडर्ड चार्टेड बैंक के पास नजर आए. अब दोनों साथ थे तो कैमरे की नजर से कैसे बच सकते थे. दोनों की तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं और फिलहाल इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. दोनों 25 जुलाई 2018 को अलग हो गए थे. ये तलाक इंडस्ट्री के चर्चित ब्रेकअप्स में से एक था. क्योंकि ऋतिक के तलाक के वक्त सुजैन का नाम अर्जुन रामपाल से जोड़ा जा रहा था.

पत्नी मेहर से तलाक के बाद अर्जुन का नाम गैब्रिएला से जुड़ा. दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है. गैब्रिएला फिलहाल प्रेग्नेंट हैं और अर्जुन उनकी काफी देखभाल कर रहे हैं. तीसरी बार पिता बनने जा रहे अर्जुन अपनी जिंदगी में आने वाले इस नए मेहमान के स्वागत के लिए खासे एक्साइटेड हैं. मेहर से उनकी दो बेटियां हैं. 17 साल की माहिका और 13 साल की मायरा पापा अर्जुन के काफी करीब हैं.



अमूमन इस तरह के रिश्तों में कड़वाहट की खबरें सुनने को मिलती हैं. लेकिन मेहर को अर्जुन के नए रिश्ते से कोई तकलीफ नहीं है. ये बात मेहर की करीबी दोस्त ने बताई है. उन्होंने कहा, "मेहर को अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रएला की प्रेंग्नेंसी से कोई इश्यू नहीं हैं. मेहर ये एक्सेप्ट कर चुकी हैं कि अर्जुन ने मूवऑन कर लिया है."

यह भी पढ़ें:

अमिताभ बच्चन ने पूछा KBC का पहला सवाल, क्या आप जानते हैं इसका जवाब

 
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 2, 2019, 9:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...