अर्जुन के साथ प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड पहुंची अस्पताल, आएगी खुशखबरी?

अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) अपनी प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड के साथ अस्पताल के बाहर स्पॉट किए गए.

News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 12:33 PM IST
अर्जुन के साथ प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड पहुंची अस्पताल, आएगी खुशखबरी?
प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड के साथ अस्पताल पहुंचे अर्जुन रामपाल
News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 12:33 PM IST
बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता बीते काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी विदेशी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट हैं. इसी साल अप्रैल के महीने में उन्होंने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करके उन्होंने अपने फॉलोवर्स को ये खुशखबरी दी थी. अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला देमित्रियाद (Gabriella Demetriade). हाल ही में अर्जुन और गैब्रिएला की खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ये दोनों एक अस्पताल के बाहर स्पॉट किए गए. वहीं इन तस्वीरों के साथ मीडिया रिपोर्ट्स में कई दावे भी किए जा रहे हैं.

अर्जुन रामपाल बहुत जल्द तीसरी बार पिता बनने वाले हैं. शादी से पहले ही गर्लफ्रेंड गैब्रिएला जल्द ही अर्जुन के बच्चे की मां बनने वाली हैं. वहीं अर्जुन अपनी गर्लफ्रेंड की देखभाल में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं. बुधवार को वो गर्लफ्रेंड के साथ हॉस्पिटल के बाहर दिखाई दिए. कई मीडिया रिपोर्ट्स ये दावा कर रही हैं कि गैब्रिएला अस्पताल में भर्ती हो चुकी हैं और जल्द ही कोई खुशखबरी आ सकती है.  बताया जा रहा है कि दोनों के परिवार भी अस्पताल पहुंच चुके हैं. हालांकि अभी तक अर्जुन ने इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. इस दौरान गैब्रिएला सिंपल ब्लू ट्रैक पैंट और ब्लैक टीशर्ट में नजर आईं. वहीं अर्जुन रामपाल ब्लू टी-शर्ट पहने कैजुअल लुक में दिखाई दिए. इससे पहले भेलपुरी खरीदती गैब्रिएला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं.



कुछ ही दिनों पहले अर्जुन रामपाल ने गैब्रिएला के लिए बेबी शॉवर सेरेमनी का आयोजन किया था. जिसकी खूबसूरत तस्वीरें गैब्रिएला के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की गई थीं. बता दें कि अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला ने अभी तक अपनी शादी को लेकर कोई भी एनाउंसमेंट नहीं की है. माना जा रहा है कि डिलिवरी के बाद ये दोनों शादी कर सकते हैं.



अर्जुन रामपाल ने बीते साल ही अपनी पत्नी मेहर जेसिया से अलग होने का फैसला किया था. हालांकि अभी तक दोनों का तलाक नहीं हुआ है. अर्जुन और मेहर की दो बेटियां भी हैं माहिका और मायरा.


Loading...

Gabriella साउथ अफ्रीकी मॉडल हैं. उन्होंने साल 2009 में मिस इंडियन प्रीमियर लीग में हिस्सा लिया था और वो FHM की विश्व की 100 सेक्सी महिलाओं में चुनी गई हैं. उन्हें शोहरत 'मिस IPL बॉलीवुड' का खिताब जीतने के बाद मिली. बताया जाता है कि अर्जुन और गैब्रिएला की लव स्टोरी काफी फिल्मी है. दोनों की मुलाकात 2009 में आईपीएल की ऑफ्टर पार्टी में हुई थी.

ये भी पढ़ें- फिल्म से इंटिमेट सीन लीक होने पर फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा, कह दी ऐसी बात
First published: July 18, 2019, 8:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...