अर्जुन रामपाल ने जीती COVID-19 से जंग, निगेटिव रिपोर्ट आने पर बताया क्यों जरूरी है Vaccination

अर्जुन रामपाल ने जीती कोविड-19 से जंग. (Pic credits : rampal72
/Instagram)

अर्जुन रामपाल ने जीती कोविड-19 से जंग. (Pic credits : rampal72 /Instagram)

अर्जुन रामपाल (Arjun rampal) की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आ गई है. एक्टर ने खुद इसकी जानकारी देते हुए पोस्ट कर सभी फैंस को बेहद जरूरी सलाह दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2021, 8:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun rampal) के फैंस के लिए खुशखबरी है. कोरोना से पीड़ित चल रहे अर्जुन की रिपोर्ट निगेटिव (Covid-19 Test Negative) आ गई है. इसकी जानकारी खुद अर्जुन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी है. बता दें कि अर्जुन ने एक नहीं बल्कि दो बार टेस्ट करवाया और उनकी दोनों रिपोर्ट निगेटिव आई. सबसे अच्छी बात ये रही कि एक्टर चार दिन में ही ठीक हो गए. इतनी जल्दी ठीक होने के पीछे की खास वजह भी अर्जुन ने सबको बताई.

अर्जुन रामपाल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर कर लिखा 'उन सभी के लिए मेरी प्रार्थना है जो लोग इससे जूझ रहे हैं या फिर जिन्होंने अपनों को खोया है. मैं अपने आप को भाग्यशाली मानता हूं कि मेरे दोनों टेस्ट निगेटिव आए हैं. ईश्वर की मेरे ऊपर बहुत कृपा है. डॉक्टर्स ने मेरे जल्दी रिकवर होने की एक खास वजह बताई है, क्योंकि मैंने पहला वैक्सीनेशन ले लिया था, जिसके चलते वायरस का लोड काफी कम हो गया था और लक्षण भी नहीं थे. मैं सभी से निवेदन करता हूं कि जल्दी से जल्दी वैक्सीनेशन लगवा लें और  सुरक्षा के सभी दिशा निर्देशों का पालन करें. आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया.  पॉजिटिव रहें लेकिन पॉजिटिव न हों, स्मार्ट बनिए और सुरक्षित रहिए. ये वक्त भी बीत जाएगा. प्यार'. इसके साथ ही हैशटैग किया रिकवर्ड. अर्जुन रामपाल के फैन्स इससे खबर से काफी खुश होते हुए इसे सुपर हैप्पी न्यूज बताया है.



बता दें कि बीते 17 अप्रैल को ही अर्जुन रामपाल ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी कि वो कोरोना संक्रमित हैं.


अर्जुन रामपाल ने इन चार दिनों के दौरान लगातार अपनी फोटो और पोस्ट से फैंस को अपडेट करते रहें. आज ही अर्थ डे पर एक पोस्ट कर इंसान को ही धरती का इकलौता दुश्मन बताया.





अर्जुन ने कभी पेंटिंग की तो कभी बुक्स पढ़कर आइसोलेशन में वक्त बिताया. एक्टर की माने तो कोरोना संक्रमित होने के बाद खुद को अपनी किसी हॉबी में बिजी रखने से ही बुरे ख्याल नहीं आएंगे और वक्त भी अच्छे से कट जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज