लाइव टीवी

अर्जुन रामपाल के साले के खिलाफ एयर होस्टेस ने दर्ज करवाया यौन शोषण का मामला

News18Hindi
Updated: April 4, 2018, 1:51 PM IST
अर्जुन रामपाल के साले के खिलाफ एयर होस्टेस ने दर्ज करवाया यौन शोषण का मामला
अर्जुन रामपाल

एयर होस्टेस का आरोप है कि अगस्त 2016 में गिल ने उसे अपने घर बुलाया और ड्रिंक में नशीली दवाई मिलाकर उसकी अश्लील तस्वीरें खींची.

  • Share this:
अभिनेता अर्जुन रामपाल के साले अमित ​गिल के खिलाफ एक एयर होस्टेस ने यौन शोषण का मामला दर्ज कराया है. अमित अर्जुन की बहन कोमल के पति है. एयर होस्टेस का आरोप है कि अगस्त 2016 में गिल ने उसे अपने घर बुलाया और ड्रिंक में नशीली दवाई मिलाकर उसकी अश्लील तस्वीरें खींची.

एयर होस्टेस ने बताया कि उसने अमित को 18 लाख रुपए इन्वेस्टमेंट के लिए दिए थे लेकिन अमित ने इसका बस एक छोटा सा हिस्सा ही लौटाया. पैसे लौटाने की बात कहकर ही गिल ने उसे अपने आनंद विला स्थित घर बुलाया और फिर उसकी साथ बदसलूकी की. एयर होस्टेस का कहना है कि अमित ने उसे धमकी दी कि वह उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देगा.

एयर होस्टेस की शिकायत पर पुलिस ने अर्जुन रामपाल के साले के खिलाफ यौन शोषण और धमकाने का मामला दर्ज कर लिया है. ​डिप्टी कमिश्नर परमजीत​ सिंह दहिया ने बताया कि गिल के खिलाफ धारा 328 (किसी तरह का नशीला पदार्थ मिलाकर ​नुकसान पहुंचाने), 354 (सेक्शुअल हरैस्मेंट) और 506 (क्रिमिनल इंटीमिडेशन) के तहत मामला दर्ज किया गया है.एयर होस्टेस एक प्राइवेट एयर लाइन में काम करती है. बताया जा रहा है कि वह गिल की क्लाइंट थी और इसलिए उसने गिल को 18 लाख रुपए इन्वेस्टमेंट के लिए दिए थे.

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब गिल का नाम किसी विवाद में आया हो. इससे पहले भारत और श्रीलंका के बीच हुए क्रि​केट मैच में गिल पर सट्टा लगाने का आरोप लग चुका है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2018, 1:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...