लाइव टीवी

सट्टे बाजी की मामले में गिरफ्तार हुआ अर्जुन रामपाल का रिश्तेदार

News18Hindi
Updated: September 28, 2017, 7:45 AM IST
सट्टे बाजी की मामले में गिरफ्तार हुआ अर्जुन रामपाल का रिश्तेदार
बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल.

वहीं अर्जुन रामपाल के रिश्तेदार होने के सवाल पर इनकार करते दिखाई दिए अमित गिल.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2017, 7:45 AM IST
  • Share this:
मुंबई क्राइम ब्रांच ने फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल के रिश्तेदार अमित गिल को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक, अमित गिल को क्रिकेट मैच पर हो रही सट्टे बाजी के मामले में गिरफ्तार किया गया. अमित पर श्रीलंका में खेले गये भारत और श्रीलंका के बीच 24 अगस्त के मैच में सट्टा लगाए जाने का आरोप है.

बताया जा रहा है की मुंबई पुलिस ने सटोरिया गैंग को पकड़ने के खिलाफ एक मुहिम शुरू की है. वहीं ओशिवारा पुलिस की क्राइम ब्रांच की कार्यवाही में अमित सहित बुकी दीपक कपूर, तरुण ठाकुर और सनी ठाकुर को भी गिरफ्तार किया है. मामले में पुलिस को इनके पास से 13 मोबाइल फोन, 2 लैपटॉप, कंप्यूटर और एक डायरी भी बरामद हुई है.

वहीं इस मामले पर क्राइम ब्रांच ने अमित गिल को मुंबई के किला कोर्ट में पेश किया. जिस पर कोर्ट ने अमित को 3 अक्टूबर तक कि पुलिस कस्टडी दी है.

बताया जा रहा है कि इन सट्टेबाजों के मुंबई, दिल्ली, अहमदाबाद सहित विदेशी लिंक भी हैं, साथ ही इस मामले में अभी और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं. सूत्रों के अनुसार अर्जुन रामपाल से भी पुलिस पूछताछ कर सकती है.

हालांकि बताया जा रहा है को अमित गिल अभिनेता अर्जुन रामपाल की बहन का पूर्व पति है. हालांकि इस बाबत अभी तक अर्जुन रामपाल की तरफ से कोई स्पष्टीकरण नहीं आया है. वहीं अर्जुन रामपाल के रिश्तेदार होने के सवाल पर इनकार करते दिखाई दिए अमित गिल.

यह भी पढ़ें:

अब भारत ही नहीं रूस में भी छा गए बॉलीवुड के ये कलाकार!
Loading...

टाइगर ने अपने ट्वीट से बंद कराया ऋतिक का मुंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 28, 2017, 7:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...