'अर्जुन रेड्डी' ने ठुकराया करन जौहर का 40 करोड़ का ऑफर, बोले- इंटरेस्टेड नहीं हूं

विजय देवरकोंड (Vijay Deverakonda) की फिल्म अर्जुन रेड्डी के हिन्दी रीमेक कबीर सिंह के हिट होने के बाद हिन्दी पट्टी में ये हीरो तेजी से पॉपुलर हुआ है.

News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 11:19 PM IST
'अर्जुन रेड्डी' ने ठुकराया करन जौहर का 40 करोड़ का ऑफर, बोले- इंटरेस्टेड नहीं हूं
अर्जुन रेड्डी के हीरो हैं विजय देवरकोंडा. इसी की रीमेक थी कबीर सिंह.
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 11:19 PM IST
दक्षिण भारतीय फिल्मों के नये सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (अर्जुन रेड्डी के हीरो) ने हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के बेहद मशहूर निर्माता-निर्देशक करन जौहर का 40 करोड़ रुपये का ऑफर ठुकरा दिया है. करन जौहर ने उनकी हालिया रिलीज 'डियर कॉमरेड' का हिन्दी रीमेक का ऑफर किया. लेकिन उन्होंने ऐसा करने से साथ इंकार कर दिया.

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार करन जौहर ने विजय देवरकोंडा को मनाने के लिए पूरी ताकत लगा दी थी. वे चाहते थे कि तेलगू स्टार धर्मा प्रोडक्‍शन के बैनर तले अपना बॉलीवुड डेब्यू करें. लेकिन उनकी पूरी मेहनत का कोई नतीजा नहीं निकला.

हिन्दी रीमेक पर क्या कहते हैं विजय देवरकोंडा
डियर कॉमरेड के हीरो ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू कहा था कि वो अपनी फिल्मों के हिन्दी रीमेक में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं रखते. उनके अनुसार वो एक ही कहानी को पर्दे पर दोबार उतारने में सहज नहीं है. साथ ही वो अपने भविष्य को हिन्दी में नहीं देखते.



विजय देवरकोंडा के मुताबिक, 'हिन्दी में काम करना रुचिकर होगा. लेकिन अपने ही किए काम को दोबारा करना ठीक नहीं होगा. अगर कोई ऐसा काम आता है जिसे एक ही समय में हिन्दी और तेलगू दोनो में होता है तो मैं करना चाहूंगा. लेकिन खुद को दोहराने में बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगेगा.'

Loading...




करन जौहर को साउथ की फिल्मों को हिन्दी में बनाने के लिए जाना जाता है. उन्होंने बाहुबली के हिन्‍दी राइट्स खरीदे थे. वे प्रभास के साहो को भी हिन्दी में ला सकते हैं. इसके अलावा वो प्रभास की कुछ और फिल्मों को हिन्दी में बनाने की तैयारी में हैं. साथ ही जूनियर एनटीआर की भी कुछ फिल्मों को हिन्दी में बनाने की तैयारी में जुटे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2019, 11:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...