Home /News /entertainment /

मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसे करीना कपूर के कजिन अरमान जैन, ईडी ने दूसरी बार भेजा समन

मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसे करीना कपूर के कजिन अरमान जैन, ईडी ने दूसरी बार भेजा समन

अरमान जैन, रीमा जैन के बेटे हैं. (Instagram @therealarmaanjain)

अरमान जैन, रीमा जैन के बेटे हैं. (Instagram @therealarmaanjain)

अरमान जैन (Armaan Jain) को ईडी के सामने पेश होने के लिए बुलाया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी (ED) ने अरमान जैन (Armaan Jain) के घर पर छापेमारी भी की थी.

    नई दिल्ली. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के कजिन अरमान जैन (Armaan Jain) टॉप सिक्योरिटी ग्रुप के 175 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस के सिलसिले में इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. विहाग सार्निक से उनके कथित संबंधों की वजह से उनका नाम इस केस में बार-बार सामने आ रहा है. ताजा खबरों की मानें तो प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अरमान को दूसरी बार समन किया है. इससे पहले 11 फरवरी को भी अरमान को ईडी ने समन किया था, लेकिन वह निजी कारणों का हवाला देकर ईडी के सामने उपस्थित नहीं हुए थे.

    ANI के ट्वीट के मुताबिक, अरमान जैन को कल ईडी के सामने पेश होने के लिए बुलाया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी ने अरमान के घर पर छापेमारी भी की थी. जब अरमान के मामा राजीव कपूर का निधन हुआ था, तब ईडी ने यह छापेमारी की थी. जांच के दौरान ईडी को निजी फर्म से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में अरमान जैन के लिंक के कुछ सबूत मिले थे. रिपोर्ट के मुताबिक, ईडी ने कुछ घंटों तक घर में तलाशी ली थी और छापा खत्म होने के बाद अरमान जैन को अपने मामा (राजीव कपूर) के अंतिम संस्कार के लिए जाने की अनुमति दी थी. इस केस के और डिटेल आना अभी बाकी है.

    Armaan Malik

    अरमान, रीमा जैन के बेटे हैं, जो रणधीर कपूर, ऋषि कपूर और राजीव कपूर की बहन हैं. वह राज कपूर ने नाती हैं. अरमान ने 2014 में ‘लेकर हम दीवाना दिल’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. अरमान की शादी अनीशा मल्होत्रा से हुई है. बताया जा रहा है कि शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक के बेटे विहंग के साथ उनके घनिष्ठ संबंधों के कारण इस मामले में अरमान जैन नाम सामने आया है. अरमान जैन से पहले इस मामले में ईडी और भी कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है. वहीं प्रताप सरनाइक से भी इस मामले में पूछताछ हो चुकी है. रणबीर कपूर, करीना कपूर और करिश्मा कपूर उनके कजिन भाई बहन है.

    Tags: Armaan Jain, Kareena Kapoor Khan, Money Laundering Case

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर