होम /न्यूज /मनोरंजन /अरमान कोहली की Drugs Case में बढ़ीं मुश्किलें, बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

अरमान कोहली की Drugs Case में बढ़ीं मुश्किलें, बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

ड्रग्स केस में अरमान कोहली 5 महीने से जेल में हैं. (फोटो साभारः ट्विटरः @ANI)

ड्रग्स केस में अरमान कोहली 5 महीने से जेल में हैं. (फोटो साभारः ट्विटरः @ANI)

Armaan Kohli Drugs Case: अरमान कोहली (Armaan Kohli Drugs Case) की ओर से अक्टूबर में जमानत के लिए याचिका दाखिल की गई थी ...अधिक पढ़ें

    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी अरमान कोहली (Armaan Kohli) की मुश्किलें हैं कि कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. NDPS केस में एक्टर की परेशानी बढ़ती ही जा रही है. ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद से ही अरमान कोहली जेल की सलाखों के पीछे हैं. अरमान कोहली (Armaan Kohli Drugs Case) की ओर से अक्टूबर में जमानत के लिए याचिका दाखिल की गई थी, जिसे बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) की ओर से खारिज कर दिया गया है. यानी अब, अरमान कोहली को और दिन जेल में काटने होंगे.

    अरमान कोहली की जमानत याचिका पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुनवाई की और उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया. एक्टर को अगस्त 2021 को न्यायिक हिरासत में लिया गया था. जिसके बाद से एक्टर जमानत के इंतजार में हैं. लेकिन, कोर्ट ने अब मामले में सुनवाई करते हुए साफ कर दिया है कि उन्हें मामले में फिलहाल कोई राहत नहीं मिलने वाली है.

    armaan kohli, armaan kohli drugs

    अरमान कोहली की जमानत याचिका बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज कर दी है. (फोटो साभारः ट्विटरः @ANI)

    क्या है मामला?
    दरअसल, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अरमान कोहली की जुहू स्थित घर पर छापेमारी की थी. इस छापेमारी में एनसीबी ने एक्टर के घर से कुछ मात्रा में नशीले पदार्थ जब्त किए थे. इसी मामले में एक्टर को अगस्त में गिरफ्तार किया गया था. एनसीबी के अनुसार एक्टर के घर से 1.2 ग्राम एमडी बरामद की गई थी.

    एनसीबी ने इस बात की भी जानकारी दी थी कि मामले में अरमान कोहली के साथ सह-आरोपी के पास से बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद किया गया था. वहीं एक ड्रग पैडलर ने मामले में कोहली का नाम लिया था. जिसके बाद एनसीबी ने एक्टर के घर पर छापेमारी की थी.

    Tags: Armaan Kohli, Bollywood, Drugs case

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें