Home /News /entertainment /

अरमान कोहली अब 1 सितंबर तक NCB के हिरासत में रहेंगे, दो और ड्रग सप्लायर की हुई गिरफ्तारी

अरमान कोहली अब 1 सितंबर तक NCB के हिरासत में रहेंगे, दो और ड्रग सप्लायर की हुई गिरफ्तारी

अरमान कोहली (Armaan Kohli) अब 1 सितंबर तक NCB के हिरासत में रहेंगे. साभार: @armaankohliofficial/instagram

अरमान कोहली (Armaan Kohli) अब 1 सितंबर तक NCB के हिरासत में रहेंगे. साभार: @armaankohliofficial/instagram

अरमान कोहली (Armaan Kohli) को मुंबई में उनके आवास से ड्रग्स की जब्ती के बाद सोमवार को 1 सितंबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में भेज दिया गया है. एनसीबी ने आज जुहू इलाके में छापेमारी कर दो ड्रग्स तस्करों को भी गिरफ्तार किया है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली (Armaan Kohli) को मुंबई में उनके आवास से ड्रग्स की जब्ती के बाद सोमवार को 1 सितंबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में भेज दिया गया है. एनसीबी ने आज जुहू इलाके में छापेमारी कर दो ड्रग्स तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. उन्हें एमडी के साथ गिरफ्तार किया गया था. इसी कड़ी में सबूतों की तलाश कर रही एनसीबी को सोमवार को बड़ी सफलता मिली.

    एनसीबी को अरमान कोहली (Armaan Kohli Drug Case) के मोबाइल फोन से ड्रग्स से जुड़ी चैट बरामद हुई है. यह एनडीपीएस (नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकॉट्रॉपिक सब्सटेंस) एक्ट 1985 के तहत ठोस सबूत हो सकता है. कोहली के फोन से जो चैट मिली है, उसके आधार एनसीबी इस बात की जांच कर रही है कि रहा है कि क्या वह ड्रग्स की सप्लाई चेन में शामिल है. कोहली के पास 1.2 ग्राम कोकीन मिली है, जो खपत की मात्रा है. जुहू इलाके से सोमवार को 2 ड्रग सप्लायर को एनसीबी ने एमडी की कुछ मात्रा के साथ पकड़ा है. यह कार्रवाई अरमान कोहली की गिरफ्तारी के बाद की गई है.

    अरमान कोहली (Armaan Kohli) तथा अजय सिंह को एनसीबी ने मुंबई में एक्टर के आवास पर 28 अगस्त को छापेमारी कर गिरफ्तार किया था और उन पर एनडीपीएस कानून के तहत मामला दर्ज किया था. बाद में उन्हें एनडीपीएस मामलों की विशेष अदालत में पेश किया गया था, जिसने उन्हें एक दिन के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया था. इससे पहले जानकारी सामने आई थी कि अजय राजू सिंह और अरमान कोहली के ड्रग नेक्सस में रूसी और नाइजीरियाई लोगों के लिंक मिले हैं. कहा जा रहा है कि सप्लायर अजय राजू सिंह कोलंबिया और पेरू से ड्रग्स मंगवा रहा था.

    Tags: Armaan Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर