लाइव टीवी

शबाना आजमी के घायल होने के बाद लोग इस फौजी को क्यों मार रहे हैं सैल्यूट?

News18Hindi
Updated: January 18, 2020, 10:08 PM IST
शबाना आजमी के घायल होने के बाद लोग इस फौजी को क्यों मार रहे हैं सैल्यूट?
इस फौजी की हो रही है सोशल मीडिया में जमकर तारीफ.

मशहूर एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) के सड़क हादसे के बाद अचानक लोगों ने एक फौजी की चर्चा करनी शुरू कर दिया. जानिए क्या है इसके पीछे का कारण-

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2020, 10:08 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) कार एक्सिडेंट में शनिवार को गंभीर रूप से घायल हो गईं. वह अपने पति जावेद अख्तर (Javed Akhtar) का बर्थडे मनाकर उन्हीं के साथ बांद्रा से खंडाला जा रही थीं. तभी मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गईं. तब उन्हें शुरुआती उपचार के लिए पनवेल के एमजीएम अस्पताल ले जाया गया. हालांकि बाद में उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल ले जाया गया है.

इस दौरान एक फौजी को लेकर लगातार सोशल मीडिया में सैल्यूट किया जा रहा है. लोग उस फौजी को लेकर सम्मान प्रकट कर रहे हैं. असल में मामला ये है कि जब मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर घायल होकर शबाना आजमी सड़क पर पड़ी हुई थीं तब एक फौजी भी वहां मौजूद थे. फौजी वहां पर शबाना की मदद करने के लिए बैठे हुए थे.

हादसे में शबाना आजमी गंभीर रूप से घायल हुई हैं. PIC- ANI


इसी दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया में आई. हालांकि फौजी एक घायल की मदद के लिए आगे आए, लेकिन इससे ज्यादा इसे शबाना आजमी के बयानों से जोड़कर देखा गया. कई सोशल मीडिया यूजर्स को ये कहते हुए देखा जा रहा है कि शबाना आजमी की मदद में आखिरकार एक फौजी आगे आया.



यह भी पढ़ेंः कंगना से दीपिका तक निभा चुकी हैं मजबूत महिलाओं के रोल, 24 साल पहले हुई शुरुआत

हालांकि यहां यह बेहद साफ कर देना चाहिए कि शबाना आजमी ने कभी भी किसी सेना के शख्स को लेकर नकारात्मक बयान नहीं दिया था. हालांकि उन्होंने सरकार को लेकर कई सवाल उठाए थे. इसके बाद से वो लगातार सोशल मीडिया में अपने बयानों को लेकर ट्रोल होती हैं. इसी वजह से उन्हें जब एक फौजी ने उनके घायल होने के बाद उनकी मदद की तो लोगों ने उस फौजी को सैल्यूट किया.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट का आज खत्म होगा सफर, समझाने पर भी नहीं मानी थी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 9:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर