लाइव टीवी

आयुष शर्मा ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर, मां अर्पिता के साथ इस अंदाज में दिखे आहिल-आयत

News18Hindi
Updated: February 3, 2020, 10:52 AM IST
आयुष शर्मा ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर,  मां अर्पिता के साथ इस अंदाज में दिखे आहिल-आयत
अर्प‍िता खान शर्मा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

जन्म के बाद से ही अर्प‍िता और सलमान संग आयत की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहती हैं. अर्प‍िता खान शर्मा इस तस्वीर में अपने बेटे आहिल और बेटी आयत संग क्यूट पोज देती नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2020, 10:52 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) स्टार सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्प‍िता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) ने सलमान खान के बर्थडे यानि 27 दिसंबर को दूसरी बार मां बनकर अपने भाई को अनमोल तोहफा दिया. इस नन्हें मेहमान को खूबसूरत नाम दिया गया आयत. आयत के आने के बाद से ही अर्प‍िता के पति आयुष शर्मा इंटरनेट पर अपनी लाडो की तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं. आयुष ने एक बार फिर से अपने दोनों बच्चों यानि आहिल और आयत के साथ अर्पिता की एक तस्वीर को शेयर किया है, जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी खुशी आ जाएंगी.



 




View this post on Instagram




 

Happy faces @arpitakhansharma


A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on






जन्म के बाद से ही अर्प‍िता और सलमान संग आयत की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहती हैं. अर्प‍िता खान शर्मा इस तस्वीर में अपने बेटे आहिल और बेटी आयत संग क्यूट पोज देती नजर आ रही हैं. दोनों बच्चों को गोद में लिए उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही है. इसमें एक तरफ आहिल अर्प‍िता को गाल पर किस करते हुए देखे जा सकते हैं, वहीं आयत की नजरें आसमान पर टिकी हैं. अर्पिता के चेहरे पर प्यारी स्माइल देखकर साफ पता चल रहा है कि वह अपनी मदरहुड लाइफ एंजॉय कर रही हैं.

अर्प‍िता के जीजा और अलवीरा खान के पति अतुल अग्न‍िहोत्री ने फोटो के साथ एक वीडियो भी इंस्टागाम एकाउंट पर शेयर किया है.



 




View this post on Instagram




 

#lovestory @arpitakhansharma @aaysharma


A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on






अर्पिता ने कुछ दिनों पहले सलमान के साथ अपनी बेटी की फोटो शेयर कर बहुत ही प्यारा मैसेज लिखा था. अर्पिता ने लिखा था, 'इस दुनिया में ऐसी कोई भी चीज नहीं है जिससे मुझे डर लगता है क्योंकि मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे साथ खड़े हो और मुझे कभी कुछ नहीं होने दोगे. अब आयत को भी यही सुरक्षा मिलेगी. यह हाथ भगवान ने भेजे हैं. हमेशा आपके शुक्रगुजार रहूंगी सलमान खान और मां सलमा खान.'

वहीं, जब आयत का जन्म हुआ था तब सलमान ने ट्वीट किया था कि इस खूबसूरत दुनिया में तुम्हारा स्वागत है आयत. थैंक्यू अर्पिता और आयुष मुझे इस बर्थडे पर बेस्ट गिफ्ट देने के लिए. तुम्हें सबका प्यार और आशीर्वाद मिले और तुम हम सबको गर्व महसूस करवाओ.

ये भी पढ़ें:  'शिकारा' के बाद इस फिल्म का सीव्कल लाएंगे विधु विनोद चोपड़ा, संजय दत्त फिर होंगे HERO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 10:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर