मॉडल पाउला के खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर उठी साजिद खान की गिरफ्तारी की मांग, जानें क्या है पूरा मामला

मॉडल पाउला के खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर उठी साजिद खान की गिरफ्तारी की मांग, जानें क्या है पूरा मामला
पाउला, साजिद खान.

जिसके चलते ट्विटर पर #ArrestSajidKhan ट्रेंड कर रहा है. पाउला के मुताबिक, साजिद खान (Sajid Khan) ने 10 साल पहले उनके साथ इस घटना को अंजाम दिया था. तब पाउला मात्र 17 साल की थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2020, 12:51 PM IST
  • Share this:
मुंबईः सोशल मीडिया पर फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan) चर्चा का विषय बने हुए हैं. हर तरफ उन्हें गिरफ्तार करने की मांग हो रही है. हाल ही में मॉडल डिंपल पॉल (Dimple Paul) यानि पाउला (Paula) ने साजिद खान पर उनका यौन उत्पीड़न करने के आरोप लगाए हैं. जिसके बाद से ही साजिद खान को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है. सोशल मीडिया पर साजिद खान को गिरफ्तार किए जाने की मांग उठ रही है. जिसके चलते ट्विटर पर #ArrestSajidKhan ट्रेंड कर रहा है. पाउला के मुताबिक, साजिद खान (Sajid Khan) ने 10 साल पहले उनके साथ इस घटना को अंजाम दिया था. तब पाउला मात्र 17 साल की थीं.

पाउला के इन आरोपों के बाद सिंगर सोना मोहपात्रा ने भी इस पर कड़ी आप्ति जताई है. दरअसल, हाल ही में मॉडल पाउला ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि साजिद खान ने उन्हें हाउसफुल में रोल पाने के लिए उनके सामने कपड़े उतारने को कहा था. मॉडल के मुताबिक, वह 2018 में मीटू मूवमेंट के दौरान ये सब इसलिए नहीं कह सकीं, क्योंकि उस दौरान उनका परिवार उनके साथ था, जिसके लिए उन्हें कमाना था. पाउला को डर था कि अगर वह साजिद खान के खिलाफ कोई भी कदम उठाएंगी तो ये उनके करियर के लिए नुकसानदेय हो सकता है.

ये भी पढ़ेंः कंगना रनौत की 'क्लास' पर फराह अली खान ने उठाए सवाल, भड़कीं सोना मोहपात्रा ने दिया जवाब



पाउला लिखती हैं - '#MeToo मूवमेंट के दौरान कई एक्ट्रेसेज ने साजिद खान के खिलाफ आवाज उठाई थी, लेकिन मैं चुप रही. क्योंकि हर उस एक्टर की तरह मैं कुछ नहीं बोल सकती थी, जिनका इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं है. मुझे अपने परिवार के लिए कमाने के लिए चुप रहना पड़ा. लेकिन, अब मेरे माता-पिता मेरे साथ नहीं हैं, मैं अब खुद के लिए कमा रही हूं. इसलिए अब मैं ये कहने की हिम्मत कर सकती हूं कि मैं 17 साल की उम्र में साजिद खान द्वारा उत्पीड़न का शिकार हुई.'
View this post on Instagram

🙏🏼 Before democracy dies and there is no freedom of speech anymore I thought I should speak !

A post shared by Dimple paul (@paulaa__official) on




पाउला आगे लिखती हैं- 'वह मेरे साथ गंदी बातें करता था. मुझे छूने की कोशिश करता था. उसने मुझे हाउसफुल में रोल पाने के लिए उसके सामने कपड़े उतारने को कहा. भगवान ही जाने कि उसने और कितनी लड़कियों के साथ ऐसा किया होगा. लेकिन, मैं अब सामने आ रही हूं, क्योंकि मुझे अहसास है कि उसने मुझे बहुत बुरी तरह प्रभावित किया. जब मैं बच्ची थी और किसी से कुछ नहीं कह सकती थी. ऐसे लोगों को जेल की सलाखों के पीछे होना चाहिए.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज