अरशद वारसी को लगा 'बिजली का करंट', बिल भरने के लिए बेचना चाहते हैं पेंटिंग

अरशद वारसी को लगा 'बिजली का करंट', बिल भरने के लिए बेचना चाहते हैं पेंटिंग
अरशद वारसी.

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) को बिजली बिल का जोरदार झटका लगा है. वह बिल चुकाने के लिए अपनी पेंटिग और किडनी बेचने की सोच रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. भारी भरकम बिजली बिल से न केवल आम आदमी बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स को भी तगड़ा झटका लगता है. हाल ही में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने बिजली बिल को लेकर सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर की थी. इन सेलेब्स में एक्ट्रेस तापसी पन्नू, हुमा कुरैशी, रेणुका शहाणे जैसे सितारे शामिल थे. अब एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) को बिजली बिल का जोरदार झटका लगा है. वह बिल चुकाने के लिए अपनी पेंटिग और किडनी बेचने की सोच रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में उनका 1.03 लाख रुपये का बिजली का बिल आया है.

'अगले महीने के लिए बचा कर रखी है किडनी'
उन्होंने एक खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया, "जनता कृप्या मेरी पेंटिंग खरीदो, मुझे अपने अडानी का बिजली बिल भरना है.अपने अगले बिल के लिए मुझे किडनी को रखना होगा."


बिजली का बिल देख हुमा कुरैशी को लगा जोर का झटका


हाल ही में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को भी बिजली बिल का झटका लगा था. हुमा का बिजली बिल पिछले महीने 6 हजार था, जबकि इस महीने उनका बिल 50 हजार आया है. हुमा कुरैशी ने ट्वीट कर लिखा, ''ये नई बिजली दरें क्या हैं? पिछले महीने मैंने 6 हजार का बिल चुकाया. इस महीने 50 हजार ? क्या है ये नया प्राइस सर्ज ? कृपया हमें बताएं.''

तापसी पन्नू ने बिजली बिल का स्क्रीनशॉट शेयर कर जताई नाराजगी
एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी अपने बिजली के बिल को लेकर शिकायत की थी. उन्होंने बिल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अडानी इलेक्ट्रिसिटी को टैग किया था और लिखा था कि ''लॉकडाउन को तीन महीने ही हुए हैं और मुझे हैरानी है कि पिछले एक महीने में मैंने ऐसे कौन से नए उपकरण का इस्तेमाल किया है या मैं खरीदकर लाई हूं जो मेरा बिजली का बिल इतना बढ़ा हुआ आया है. आप किस तरह से हमसे बिजली का बिल चार्ज कर रहे हैं?''

रेणुका शहाणे को भी लगा है बिजली का करंट!
रेणुका शहाणे ने भी ट्वीट कर बताया था कि उनका बिजली का बिल बहुत अधिक आया है. उन्होंने उन्होंने बिजली के बिल की फोटो भी ट्वीट की थी. रेणुका ने बताया कि मई-जून दो महीने का भारी बिल देने के बाद भी उन्हें फिर से मई का बिल भेज दिया गया और यह बिल इतना अधिक है कि इसे देखकर उनके होश उड़ गए. उन्होंने ट्वीट पर लिखा है कि, 'मेरा बिजली का बिल मई 8 को 5510 रुपए आया, वहीं जून में मेरा बिल 29,700 रुपये आया. उस बिल में मेरा मई और जून दोनों बिल जोड़ दिया. लेकिन आपने उस बिल में मेरा मई का बिल 18080 रुपए दिखाया है. मेरा बिल 5510 रुपए, 18080 रुपए कैसे हो गया?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज