अपना शहर चुनें

States

‘बच्चन पांडेय’ में नजर आएंगे अरशद वारसी, पहली बार अक्षय कुमार के साथ करेंगे काम

अक्षय कुमार और अरशद वारसी.
अक्षय कुमार और अरशद वारसी.

पोस्टर देखने के बाद से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से वेट कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट कृति सैनन को कास्ट किया गया है. कृति के बाद खबर है कि अब इस फिल्म से अरशद वारसी (Arshad Warsi) भी जुड़ गए हैं. वे पहली बार अक्षय कुमार के साथ काम करने जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2020, 6:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक साल में कई फिल्में करते हैं. उनकी एक अपकमिंग फिल्म का नाम 'बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)' है. इसका फर्स्ट लुक जारी किया जा चुका है. फर्स्ट लुक जारी होने के बाद से यह फिल्म चर्चा में बनी हुई है. अक्षय के फैंस उनके इस फिल्म के लुक को लेकर एक्साइटेड हैं.

पोस्टर देखने के बाद से उनके फैंस इस फिल्म का बेसब्री से वेट कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट कृति सैनन को कास्ट किया गया है. कृति के बाद खबर है कि अब इस फिल्म से अरशद वारसी (Arshad Warsi) भी जुड़ गए हैं.

फिल्म के निर्माताओं ने शनिवार को यह घोषणा की. यह फिल्म एक एक्शन कॉमेडी होगी, जिसमें अक्षय कुमार एक गैंगस्टर की भूमिका निभाते हुए दिखेंगे. गैंगस्टर बने अक्षय इस फिल्म में एक्टर बनने की तमन्ना रखते हैं. फिल्म में कृति सैनन एक पत्रकार की भूमिका में हैं और वे डायरेक्टर बनना चाहती हैं.



फिल्म निर्माताओं ने बयान जारी कर कहा, ‘निर्माता किसी ऐसे को ढूंढ रहे थे जो अक्षय की कॉमिक टाइमिंग को मैच कर सके और हमारी खोज अरशद पर जाकर खत्म हुई. उन्होंने इतने सालों में कॉमेडी में अपनी अलग पहचान बनाई है.’ निर्माताओं के मुताबिक अक्षय और अरशद पहली बार किसी फिल्म में एक साथ आ रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं.
अक्षय कुमार हर साल तकरीबन तीन से चार फिल्में लेकर आते हैं. उनके फैंस भी उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं. वहीं उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' ओटीटी प्लेटफॉम पर रिलीज की जा चुकी है. इसके अलावा वे फिल्म 'बेलबॉटम' की शूटिंग पूरी कर चुके हैं.

इसके अलावा वे 'सूर्यवंशी', 'बच्चन पांडे' और 'पृथ्वीराज' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज मोड में है, लेकिन फिल्ममेकर्स इसे सिनेमाघर में रिलीज करना चाहते हैं. इसके रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज