इस अभिनेत्री ने 6 महीने में छोड़ दी कांग्रेस पार्टी, बताई ये वजह

News18Hindi
Updated: August 24, 2019, 11:08 AM IST
इस अभिनेत्री ने 6 महीने में छोड़ दी कांग्रेस पार्टी, बताई ये वजह
अर्शी खान ने छोड़ी कांग्रेस पार्टी

बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) से मशहूर हुईं एक्ट्रेस अर्शी खान (Arshi Khan) ने 6 महीनों के भीतर ही कांग्रेस पार्टी (Congress Party) छोड़ने का ऐलान कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2019, 11:08 AM IST
  • Share this:
चुनावी सीजन में यूं तो बॉलीवुड और मनोरंजन जगत के कई सेलेब्रिटीज राजनीतिक पार्टियों से जुड़ते हैं. इनमें कई सफल होते हैं तो कई बहुत कम समय में ही हाथ जोड़ लेते हैं और पीछे हट जाते हैं. ऐसे ही सेलेब्रिटीज की लिस्ट में बिग बॉस की एक एक्स कंटेस्टेंट का नाम शामिल हो गया है. इस एक्ट्रेस ने मात्र 6 महीनों बाद ही कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि बिग बॉस 11 में नजर आ चुकीं अर्शी खान (Arshi Khan) हैं. उन्होंने हाल ही में शॉकिंग ऐलान करते हुए कांग्रेस पार्टी का दामन छोड़ दिया है. इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस (Congress) छोड़ने का कारण भी बताया है.

अर्शी खान ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए ऐलान किया है कि वो कांग्रेस से इस्तीफा दे रही हैं. उन्होंने अपने इस पोस्ट में लिखा 'इंडस्‍ट्री में बढ़ते हुए मेरे काम की वजह से राजनीति में बढ़चढ़ कर योगदान देना बहुत मुश्किल हो गया है. मैं इंडियन नेशनल कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देती हूं. मैं पार्टी का धन्यवाद देना चाहूंगी कि मुझ पर भरोसा किया गया और सामाज के कमजोर हिस्से के लिए कुछ करने का मौका दिया गया. मैं एक जिम्मेदार नागरिक के तौर पर अपने इस कर्तव्य को निभाती रहूंगी'. यहां देखें अर्शी खान का पोस्ट-

अर्शी खान ने शेयर किया इस्तीफा


अर्शी खान ने ये साफ कर दिया है कि वो किसी और वजह से नहीं बल्कि इंडस्ट्री में बढ़ते काम की वजह से कांग्रेस छोड़ रही हैं. उन्होंने लिखा- 'मेरे इस्तीफे का कोई और कारण नहीं है बल्कि फिल्मों, वेबसीरीज, म्यूजिक और वीडियो प्रोडक्शन को लेकर मेरे प्रोफेशनल कमिटमेंट्स हैं. मैं एक्ट्रेस, एंटरटेनर और एक जिम्मेदार इंसान के तौर पर खुद को स्थापित करना चाहती हूं. सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद'.

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन हैं अर्शी खान


बता दें कि इस साल की शुरुआत में ही उन्‍होंने कांग्रेस पार्टी का दामन थामा था. उन्‍हें एक बड़ा पद भी दिया गया था. उन्‍होंने ये भी कहा था कि वो जनरल इलेक्‍शंस में भाग लेंगी. पार्टी ने उन्‍हें मुंबई प्रदेश माइनॉरिटी वेलफेयर कमेटी का वाइस प्रेसिडेंट बनाया था लेकिन अब अचानक अर्शी ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने का ऐलान किया है. अर्शी खान ने बिग बॉस 11 में आने के बाद खासा लोकप्रियता हासिल की थी. वो बिग बॉस 11 की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाती थीं.

ये भी पढ़ें- अभिनेता धर्मेंद्र का दूसरा पोता, हैंडसम हैं बॉबी देओल के बेटे आर्यमान देओल 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 10:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...