Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    'भूत पुलिस' की शूटिंग के लिए सैफ, जैकलिन, यामी सहित डलहौजी रवाना हुए आर्टिस्ट

    फिल्म 'भूत पुलिस' के कलाकार सैफ अली खान, जैकलिन फर्नांडीस, अर्जुन कपूर और यामी गौतम. (Photo: https://twitter.com/taran_adarsh)
    फिल्म 'भूत पुलिस' के कलाकार सैफ अली खान, जैकलिन फर्नांडीस, अर्जुन कपूर और यामी गौतम. (Photo: https://twitter.com/taran_adarsh)

    फिल्म ‘भूत पुलिस (Bhoot Police)’ की कहानी बहुत इंटरेस्टिंग हो सकती है क्योंकि इसकी स्टोरी ऐसी है कि इसमें सैफ अली खान (Saif Ali Khan), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की जोड़ी भूतों को पकड़ती हुई दिखाई देगी.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 31, 2020, 10:34 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. कोरोना वायरस महामारी के कारण देश भर में लॉकडाउन लागू कर दिया गया था. इस लॉकडाउन के कारण सभी तरह की शूटिंग तत्काल प्रभाव से रोक दी गई थी. इससे फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री को बहुत नुकसान उठाना पड़ा था. लॉकडाउन में जब से केंद्र सरकार ने प्रोटोकॉल के साथ शूटिंग करने की अनुमति दी है, फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो गई है. हॉरर फिल्म ‘भूत पुलिस (Bhoot Police)’ की शूटिंग भी शुरू होने वाली है.

    इस फिल्म के सभी एक्टर्स की टीम चार्टर्ड प्लेन से डलहौजी के लिए रवाना हो गई है. इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan), जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandes), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और यामी गौतम (Yami Gautam) अपने-अपने रोल कर रहे हैं. ये सभी कलाकार चार्टर्ड प्लेन से यात्रा करने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए.


    ‘भूत पुलिस’ का निर्माण टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड और स्ट्रीट एंटरटेनमेंट के द्वारा किया जा रहा है. इस फिल्म में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर लीड रोल में दिखाई देंगे. साथ ही जैकलिन फर्नांडिस और यामी गौतम भी अपना-अपना रोल करेंगी. ‘भूत पुलिस’ की कहानी बहुत इंटरेस्टिंग हो सकती है क्योंकि इसकी स्टोरी ऐसी है कि इसमें सैफ अली खान, अर्जुन कपूर की जोड़ी भूतों को पकड़ती हुई दिखाई देगी.



    इस फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी कर रहे हैं जबकि इसे रमेश तौरानी प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म एडवेंचर से भरी हुई है और इसमें मनोरंजक थ्रिल के जरिए ट्विस्ट और टर्न लाने की कोशिश की जाएगी. अनलॉक में सरकार की ओर से जारी प्रोटोकॉल के अनुसार शूटिंग शुरू करने की अनुमति दे दी गई है. इसके बाद से निर्माताओं ने फिल्मों और टीवी सीरियलों की शूटिंग शुरू कर दी है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज