Home /News /entertainment /

अरुण बाली अस्पताल में भर्ती, Neuromuscular की Myasthenia Gravis नामक रेयर बीमारी से हैं पीड़ित!

अरुण बाली अस्पताल में भर्ती, Neuromuscular की Myasthenia Gravis नामक रेयर बीमारी से हैं पीड़ित!

टीवी-बॉलीवुड के वेट्रेन एक्टर अरुण बाली बीमारी हैं.

टीवी-बॉलीवुड के वेट्रेन एक्टर अरुण बाली बीमारी हैं.

सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) की मेंबर नुपुर अलंकार (Nupur Alankar) ने अरुण बाली (Arun Bali) के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताते हुए कहा कि आज मुझे अरुण जी के नंबर से कॉल आया..वह साफ-साफ बोल नहीं पा रहे थे. उनकी बेटी इतीश्री ने मुझे उनकी हालत के बारे में बताया. मैं बहुत चिंतित हूं. मैं ईश्वर से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं’.

अधिक पढ़ें ...

अरुण बाली (Arun Bali) बीमार हैं. ‘चाणक्य’, ‘स्वाभिमान’, ‘कुमकुम’ सीरियल और ‘3 इडियट्स’ (3 Idiots), ‘केदारनाथ’ (Kedarnath), ‘पानीपत’  ‘मनमर्जियां’, ‘पीके’, ‘बर्फी’ जैसी करीब 40 फिल्मों में काम कर चुके वेट्रेन एक्टर अरुण को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 79 साल के अरुण Myasthenia Gravis नामक न्यूरोमस्कुलर रेयर बीमारी से पीड़ित हैं. तबीयत बिगड़ने पर अरुण को मुंबई के हीरानंदानी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है.

अरुण बाली को बोलने में हो रही दिक्कत

टाइम्स की खबर के मुताबिक CINTAA यानी सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन की मेंबर नुपुर अलंकार ने जब अरुण बाली को फोन किया तो उनकी आवाज में कुछ दिक्कत महसूस हुई. नुपूर लंबे समय से अरुण को जानती हैं. नुपूर ने ईटाइम्स को बताया कि ‘अरुण बाली सर से फोन पर बात हो रही थी तब मुझे ऐसा लगा कि उनकी स्पीच में कुछ बड़ी गड़बड़ है जिसे मैंने उन्हें बताया. इसके बाद मैंने उनके बेटे अंकुश से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन हो नहीं पाया. फिर मैंने अंकुश के कलीग राजीव मेनन को कॉल किया और उसका दूसरा नंबर लिया. इसके बाद सलाह दी कि अरुण सर को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाओ’.

अरुण बाली रेयर न्यूरो की रेयर बीमारी से पीड़ित

अरुण बाली की बेटी ने बाद में नुपुर को सूचना दी कि उन्हें Myasthenia Gravis नामक बीमारी हो गई है. इस ऑटोइम्यूम रेयर बीमारी की वजह से नसों और मांसपेशियों के बीच तालमेल में दिक्कत होती है, जिसकी वजह से साफ आवाज नहीं निकल पाती.

ये भी पढ़िए-11 Years Of Dhobi Ghat: किरण राव को लेकर आमिर खान ने देखा था एक सपना जो कभी नहीं हुआ पूरा !

अस्पताल में भर्ती हैं वेट्रेन एक्टर अरुण बाली

नुपुर ने अरुण बाली के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताते हुए कहा कि आज मुझे अरुण जी के नंबर से कॉल आया..वह साफ-साफ बोल नहीं पा रहे थे. उनकी बेटी इतीश्री ने मुझे उनकी हालत के बारे में बताया. मैं बहुत चिंतित हूं. मैं ईश्वर से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं’.

Tags: 3 Idiots, Actor, Panipat

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर