Home /News /entertainment /

इरफान खान के निधन का टीवी के 'राम' और 'कृष्ण' को है दुख, ट्वीट कर कही ये बात

इरफान खान के निधन का टीवी के 'राम' और 'कृष्ण' को है दुख, ट्वीट कर कही ये बात

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड, टीवी और उनके फैंस शोक व्यक्त कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड, टीवी और उनके फैंस शोक व्यक्त कर रहे हैं.

टीवी के राम यानि अरुण गोविल (Arun Govil) और कृष्ण यानि नीतिश भारद्वाज (Nitish Bharadwaj) ने ट्वीट कर इरफान खान की मौत पर शोक जताया है.

    मुंबई- लंबी बीमारी के बाद आज बॉलीवुड (Bollywood) का सितारा हमेशा-हमेशा के लिए टूट गया. 53 साल की उम्र में फिल्म अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) ने दुनिया का अलविदा कह दिया. इरफान खान ने आज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अंतिम सांस ली. इरफान के असमय चले जाने का गम सबसे ज्यादा उनके फैंस को है. इरफान का निधन ऐसे समय हुआ है, जब पूरा देश लॉकडाउन के कारण घरों में कैद है. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड, टीवी और उनके फैंस शोक व्यक्त कर रहे हैं. टीवी के राम यानि अरुण गोविल (Arun Govil) और कृष्ण यानि नीतिश भारद्वाज (Nitish Bharadwaj) ने ट्वीट कर शोक जताया है.

    इरफान खान (Irrfan Khan) अपनी नेचुरल एक्टिंग के लिए जाने जाते थे. उन्हें बोलती आंखों वाला सुपरस्टार भी कहा जाता था. आज वे हमारे बीच नहीं हैं लेकिन इरफान खान अपनी फिल्मों के माध्यम से हमेशा लोगों के बीच अमर रहेंगे. रामानंद सागर की रामायण में राम का किरदार निभाने वाले राम यानि अरुण गोविल ने इरफान खान की निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया है.

    ट्वीट कर उन्होंने कहा-'अभी इरफान खान के गुजरने की खबर मिली... बहुत दुख हुआ ... एक बहुमुखी अभिनेता ... मजबूत सेनानी ... हमें बहुत जल्द छोड़कर चला गया. इस दुख की घड़ी में उनके परिवार को ईश्वर शक्ति शक्ति दें. यहीं प्रार्थना है.'



    वहीं, महाभारत में कृष्ण का किरदार निभाने वाले नीतिश भारद्वाज ने भी ट्वीट कर उनके दुनिया से जाने पर दुख जाहिर किया गया है. उन्होंने इरफान खान की तस्वीरों शेयर किया है, ्िजो 1996-1999 तक प्रसारित होने वाले सीरियल गीता रहस्य की हैं. इस शो में उनके किरदार को याद करते हुए उन्होंने ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की है.



    तमाम सेलेब्स इरफान खान के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं. इरफान खान ने कम समय में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में मुकाम हासिल किया था. करियर में उन्होंने कई सारे रोल्स किए और हर किरदार को बखूबी निभाया. इरफान खान की आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम है. इस फिल्म में लोगों ने इरफान खान की अदाकारी को हमेशा की तरह पसंद किया. इरफान खान के साथ मूवी में करीना कपूर, डिंपल कपाडिया, राधिका मदान और दीपक डोबरियाल अहम रोल में थे.

    Tags: Arun Govil, Irrfan Khan, Television

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर