अरुण जेटली के निधन से सदमे में बॉलीवुड, ट्विटर पर लिखी ऐसी बातें

News18Hindi
Updated: August 24, 2019, 3:02 PM IST
अरुण जेटली के निधन से सदमे में बॉलीवुड, ट्विटर पर लिखी ऐसी बातें
अरुण जेटली के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड

बीजेपी (BJP) दिग्गज नेता और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली (Arun Jaitley) के निधन पर बॉलीवुड के सितारों ने ट्विटर के जरिए शोक व्यक्त किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2019, 3:02 PM IST
  • Share this:
पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी (BJP) के वरिष्‍ठ नेता अरुण जेटली (Arun Jaitley) का शनिवार को दिल्‍ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया. दोपहर 12 बजकर 07 मिनट पर उन्होंने आखिरी सांस ली. वो लंबे समय से एक के बाद एक कई बीमारियों से जूझ रहे थे. वहीं उनके निधन की खबर ने देश भर को हिलकर रख दिया है. जहां एक तरफ हर किसी के लिए ये खबर दिल तोड़ देने वाली है. वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड भी सदमे में है. बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज ने अरुण जेटली के निधन के बाद सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

अरुण जेटली को कुछ दिन पहले ही सांस लेने में दिक्‍कत के कारण AIIMS में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद सभी उनकी सेहत के लिए प्रार्थनाएं कर रहे थे. वहीं कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी उनके खराब स्वाथ्य पर ट्विटर के जरिए चिंता जताई थी. पिछले कुछ दिनों से उनकी स्थिति थी लेकिन अचानक उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी.

सनी देओल ने कही ऐसी बात


बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी सांसद सनी देओल ने ट्वीट कर लिखा- 'इस देश ने एक बार फिर महाने नेता को थो दिया. हमारी संवेदनाएं अरुण जेटली जी के परिवार के साथ हैं'.

दुखी हैं रितेश देशमुख


वहीं अभिनेता रितेश देशमुख ने लिखा- 'मैं श्री अरुण जेटली जी के निधन की खबर से बुरी तरह आहत हूं. उनके परिवार और प्रियजनों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं'.

अदनान सामी ने ट्विटर पर किया पोस्ट

Loading...

वहीं सिंगर अदनान सामी ने लिखा- 'अरुण जेटली जी के निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हूं. वो एक बेहतरीन इंसान थे. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. #ArunJaitley'.

तरण आदर्श का ट्वीट


ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अरुण जेटली के निधन पर ट्वीट किया है. उन्होंने अरुण जेटली की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'देश ने एक महान नेता खो दिया. अरुण जेटली जी आपको हमेशा याद किया जाएगा. उनके परिवार के सा मेरी संवेदनाएं हैं. ॐ शांति'.

अनिल कपूर ने लिखी ऐसी बात


अभिनेता अनिल कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा - 'मैं अरुण जेटली जी से करीब 20 साल पहले मिला था. और तब से में उनका प्रशंसक हूं. उनका निधन देश के लिए भारी नुकसान है. हम उन्हें हमेशा याद करेंगे. उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाए हैं'.

अजय देवगन का ट्वीट


अभिनेता अजय देवगन ने लिखा 'अरुण जेटली जी के निधन से मैं बेहद दुखी हूं. भारत को लेकर उनके विजन का मैं बड़ा फैन हूं. वो ऐसे नेता हैं जिनसे बीतचीत करने का सौभाग्य मुझे मिला. इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं. अरुण जेटली जी की आत्म को भगवान शांति दे'.

कपिल शर्मा ने लिखी ऐसी बात


जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा ने लिखा- 'अरुण जेटली जी के निधन से मैं बेहद दुखी हूं. वो एक महान नेता थे. हम आपको हमेशा याद करेंगे. भगवान अरुण जेटली जी की आत्मा को शांति दे'.

ये भी पढ़ें- 'मैं करूंगी पाकिस्तान में परफॉर्म, कोई रोक के दिखाए', इस एक्ट्रेस दिया चौंकाने वाला बयान 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 1:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...