Home /News /entertainment /

बॉलीवुड एक्टर अरुण वर्मा का भोपाल में निधन, लंबी बीमारी के चलते अस्पताल में थे भर्ती

बॉलीवुड एक्टर अरुण वर्मा का भोपाल में निधन, लंबी बीमारी के चलते अस्पताल में थे भर्ती

एक्टर अरुण वर्मा का लंबी बीमारी के निधन हो गया. (फोटो साभारः Facebook @udaydahiya11)

एक्टर अरुण वर्मा का लंबी बीमारी के निधन हो गया. (फोटो साभारः Facebook @udaydahiya11)

बॉलीवुड और टीवी एक्टर अरुण वर्मा (Arun Verma Death) का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया. उन्होंने अक्षय कुमार, सलमान खान और अमिताभ बच्चन समेत कई बड़े एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर की थी. वह कविता पाठ भी करते थे और थिएटर में भी रुचि रखते थे. उन्होंने फिल्मों, टीवी और थिएटर में काफी काम किया.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड एक्टर अरुण वर्मा (Arun Verma Passed Away)  का लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया. उनका भोपाल के पीपल्स हॉस्पिटल में ट्रीटमेंट चल रहा था. आज सुबह ही उन्होंने आखिरी सांस ली. वह सलमान खान, अमिताभ बच्चन, संजय दत्त और अक्षय कुमार समेत कई बड़े एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं. अरुण के निधन की जानकारी उनके दोस्त और कवि उदय दहिया ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. उन्होंने बताया कि अरुण का निधन आज सुबह भोपाल में हो गया.

कवि उदय दहिया (Poet Udai Dahiya) ने अपने फेसबुक अकाउंट पर अरुण वर्मा की एक तस्वीर शेयर करते हुए उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की है. उन्होंने लिखा, “बड़े दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि मेरे मित्र अभिनेता अरुण वर्मा का आज सुबह भोपाल में निधन हो गया है. भगवान उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें. ओम शांति शांति शांति…”

ARun Verma

(फोटो साभारः Facebook @udaydahiya11)

उदय दहिया ने एशिया नेट न्यूज को दिए बयान में कहा,”अरुण वर्मा (Arun Verma TV Show) ने कई सीरियल में भी काम किया. चूंकि वे लंबे समय से बीमार थे, इसलिए भोपाल में ही रह रहे थे. उन्होंने काफी संघर्ष किया और बहुत काम किया था. उनसे मेरी पहली मुलाकात अचानक हुई थी. उन्होंने बताया था कि वे भी भोपाल से हैं. इसके बाद अकसर मुलाकात होने लगीं.”

स्टेज पर किया कविता पाठ

उदय दहिया ने आगे कहा,”अंतिम मुलाकात लोखंडवाला में उनके एक दोस्त की दुकान पर हुई थी. तब उन्होंने कहा था कि वे कविताएं भी लिखते हैं, कभी लगे तो मंच शेयर करने का मौका दें. एक-दो बार हमने साथ में कार्यक्रम भी किए.”

अरुण वर्मा ने इन फिल्मों में किया काम

अरुण वर्मा (Arun Verma Filmography) को फिल्मों के साथ थिएटर से भी गहरा लगाव था. वह कविता पाठ भी करते थे. उन्होंने कई स्टेज शो और ड्रामा भी किए थे. वह मशहूर थिएटर आर्टिस्ट बव कारंत के शिष्य थे. अरुण ने टीवी सीरियल्स में भी काम किया है. उन्होंने सलमान खान के साथ ‘किक’ में काम किया है. उन्होंने ‘डकैत’ में सनी देअल के साथ का काम किया. अरुण ‘हिना’, ‘खलनायक’, ‘प्रेम ग्रंथ’, ‘नायक’, ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘हीरोपंती’ समेत 80 फिल्मों में काम कर चुके थे.

Tags: Akshay kumar, Salman khan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर