Home /News /entertainment /

आर्यन खान की घर वापसी पर झूमे शाहरुख खान के फैंस, किसी ने बजाया ढोल किसी ने की हनुमान चालीसा, देखें वीडियो

आर्यन खान की घर वापसी पर झूमे शाहरुख खान के फैंस, किसी ने बजाया ढोल किसी ने की हनुमान चालीसा, देखें वीडियो

आर्यन खान का 'मन्नत' के बाहर फैंस ने ढोल-नगाड़े बजाकर स्वागत किया.

आर्यन खान का 'मन्नत' के बाहर फैंस ने ढोल-नगाड़े बजाकर स्वागत किया.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Bail) को आज जेल रिहा कर दिया गया. आर्यन जेल से सुबह 11 बजे निकले और पापा शाहरुख के बॉडीगार्ड के साथ सीधे बांद्रा स्थित 'मन्नत' पहुंचे. शाहरुख खान के घर 'मन्नत' के बाहर सुबह से ही "वेलकम होम, आर्यन" और "स्टे स्ट्रॉन्ग प्रिंस आर्यन" के पोस्टर के साथ फैंस की भीड़ लग रही थी. आर्यन के आने पर लोग ढोल-नगाड़े बजाते हुए भी नजर आए.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Bail) को आज जेल रिहा कर दिया गया है. शाहरुख खान के बॉडीगार्ड आर्यन खान को लेने के लिए आर्थर जेल पहुंचे थे. आर्यन जेल से सुबह 11 बजे निकले और बॉडीगार्ड के साथ सीधे बांद्रा स्थित ‘मन्नत’ पहुंचे. मन्नत के बाहर शाहरुख खान के फैंस की बड़ी संख्या में भीड़ जुटी थी. वह आर्यन की झलक पाने के लिए बेताब हो रहे थे. इस दौरान बंगले के बाहर काफी सुरक्षा दिखी और पुलिस ने फैंस को नियंत्रित करने के लिए कुछ बैरिकेड्स भी लगाए हैं.

    शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Mannat) के घर ‘मन्नत’ के बाहर सुबह से ही “वेलकम होम, आर्यन” और “स्टे स्ट्रॉन्ग प्रिंस आर्यन” के पोस्टर के साथ फैंस की भीड़ लग रही थी. फैंस के बीच में एक पंडित फर्श पर बैठकर आर्यन की आने की प्रार्थना करते हुए नजर आया. आर्यन को देख फैंस खुसी से झूम उठे और उन्हें अपना सपोर्ट दिखाने लगे. आर्यन के आने पर लोग ढोल-नगाड़े बजाते हुए भी नजर आए. लोग उनकी गाड़ी के पीछे-पीछे चलते हुए दिखाई दिए.

    ‘मन्नत’ के बाहर इकट्ठा हुए फैंस “वेलकम प्रिंस” चिल्लाते हुए भी नजर आए. वहीं, कुछ लोग आर्यन के वेलकम में पटाखे फोड़ते हुए दिखाई दिए. उनमें कई फैंस ने शाहरुख खान के हेयर स्टाइल और आउटफिट कॉपी फॉलो करते हुए दिखे. कई लोगों को शाहरुख की फिल्मों के गानों पर नाचते हुए देखा गया था.

    शाहरुख खान के फैंस में शामिल एक पंडित भी था जो घर के ठीक बाहर आर्यन खान के आने का इंतजार कर रहा था और हनुमान चालीसा का पाठ कर रहा था. कुछ फैंस को ढोल बजाते और नाचते हुए भी देखा गया. वहीं, शाहरुख के परिवार के कुछ लोगों को आर्यन के घर पहुंचने का इंतजार करते हुए बालकनी में देखा गया.

    इससे पहले, शुक्रवार शाम को मन्नत को रोशनी से सजाया गया जो दिखाता है कि आर्यन की रिहाई, 2 नवंबर को शाहरुख (Shah Rukh Birthday) के जन्मदिन, चार नवंबर को दिवाली और फिर 13 नवंबर को आर्यन के जन्मदिन (Aryan Khan Birthday) के लिए जश्न मनाने की तैयारी है।

    Tags: Aryan Khan, Shah rukh khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर