अपना शहर चुनें

States

अब फिल्मी पर्दे पर नज़र आएगा रेप का दोषी आसाराम!

आसाराम बापू (फाइल फोटो)
आसाराम बापू (फाइल फोटो)

जर्नलिस्ट उशीनर द्वारा लिखी किताब में आसाराम की जिंदगी से जुड़े कई पहलू हैं. जिसे प्रोड्यूसर अब सभी के सामने सिनेमा के पर्दे पर लाना चाहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2019, 8:49 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड में जहां एक तरफ बायोपिक का दौर तेजी से हावी है. ऐसे में रेप के आरोप में दोषी करार दिए गए आसाराम की बायोपिक बनने की चर्चा जोर शोर से हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जर्नलिस्ट उशीनर मजूमदार की किताब 'गॉड ऑफ सिन : द कल्ट, द क्लाउट एंड डाउनफॉल ऑफ आसाराम बापू’ पर फिल्म जाने की बात चल रही है. ख़बरों की मानें तो इस फिल्म को 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और 'एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' प्रोड्यूस कर चुके सुनील बोहरा प्रोड्यूस करेंगे.

उशीनर द्वारा लिखी किताब में आसाराम की जिंदगी से जुड़े कई पहलू हैं. जिसे प्रोड्यूसर अब सभी के सामने सिनेमा के पर्दे पर लाना चाहते हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए प्रोड्यूसर सुनील बोहरा पूरी तरह से मन बना चुके हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुनील बोहरा से जब इस फिल्म से जुड़ा सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैंने किताब पढ़ी है और मैं पीड़ित लड़की का केस फ्री में लड़ने और आखिर में उसे इन्साफ दिलाने वाले वकील पीसी सोलंकी से बहुत ज्यादा प्रभावित हुआ हूं. जिसके बाद मुझे ये महसूस हुआ कि मुझे इस पर फिल्म बनानी चाहिए. वहीं सुनील का कहना था कि वो इस फ़िल्म को अंतर्राष्ट्रीय स्तर तक ले जाने का पूरा प्रयास करेंगे.



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज