Home /News /entertainment /

आशा भोसले अपनी पोती जनाई को बनाना चाहती हैं एक्ट्रेस, संजय लीला भंसाली कर सकते हैं लॉन्च

आशा भोसले अपनी पोती जनाई को बनाना चाहती हैं एक्ट्रेस, संजय लीला भंसाली कर सकते हैं लॉन्च

आशा भोसले की पोती जनाई को संजय लीला भंसाली लॉन्च कर सकते हैं.(फोटो साभार: zanaibhosle/Instagram)

आशा भोसले की पोती जनाई को संजय लीला भंसाली लॉन्च कर सकते हैं.(फोटो साभार: zanaibhosle/Instagram)

आशा भोसले (Asha Bhosle) की पोती जनाई (Zanai) ने फेमस थियेटर और बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) से एक्टिंग के गुर सीखे है. आशा ने अपनी पोती की लॉन्चिंग को लेकर जाने माने निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) से मुलाकात की है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: बॉलीवुड की फेमस सिंगर आशा भोसले (Asha Bhosle) अपनी पोती जनाई (Zanai) के करियर को संवारने की कोशिश में जुट गई हैं. आशा की पोती सिंगर के तौर पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं, इसीलिए आशा ताई चाहतीं हैं कि उन्हें किसी बड़े फिल्म मेकर के बैनर तले एक्टिंग डेब्यू करवाया जाए. इसलिए सिंगर ने फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) से मुलाकात की है.

    फिल्मी सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक आशा भोसले ने हाल ही में संजय लीला भंसाली की मां से मुलाकात करने उनके घर गईं थीं. संजय के घर अपने साथ जनाई को भी ले गईं थीं. इतना ही नहीं भंसाली की मां के लिए एक गिफ्ट भी ले गई थीं. आशा भोसले की पोती जनाई ने विधिवत म्यूजिक की ट्रेनिंग ली है. भारत के पहले ट्रांसजेंडर बैंड के लिए गाना गाने की वजह से जनाई की काफी सराहना भी हुई थी. लेकिन जनाई अपनी फैमिली के संगीत की विरासत को आगे ले जाती नजर नहीं आ रहीं हैं. जनाई ने फेमस थियेटर और बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी से एक्टिंग के गुर सीखे है.

    आशा भोसले की लाडली पोती जनाई काफी खूबसूरत भी हैं. जनाई के अंदर हीरोइन बनने के सारे गुर नजर आते हैं. अपने दादी के काफी करीब जनाई को आशा पर गर्व हैै. अपनी दादी के बर्थडे पर एक प्यारा सा पोस्ट लिख कर आशा को अपनी प्रेरणा बताते हुए प्यार जताया था.

    (फोटो साभार: zanaibhosle/Instagram)

    आशा भोसले खुद तो सफलता की ऊंचाई पर पहुंच चुकी हैं, अब वह अपनी अगली पीढ़ी के करियर को भी सेट करने की कवायद में जुटी हैं. करीब 16 हजार से भी अधिक गाना गा चुकी आशा एक वर्सेटाइल सिंगर है.

    ये भी पढ़िए-23 Years of Kuch Kuch Hota Hai: करण जौहर हुए इमोशनल, बोले- बेस्ट कास्ट, क्रू और दर्शकों का आभार

    आशा भोसले हाल ही में कई रिएलिटी शोज पर शिरकत करते देखी गई थीं. इस दौरान अपने गानों से दर्शकों का भाव विभोर कर दिया था. माना जा रहा है कि संजय लीला भंसाली के किसी प्रोजेक्ट में  उनकी पोती जनाई नजर आ सकती हैं.

    Tags: Sanjay leela bhansali, Singer

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर