Home /News /entertainment /

लता मंगेशकर के घर में बैठाए गए भगवान शिव, अच्छी सेहत की हो रही है प्रार्थना- आशा भोसले

लता मंगेशकर के घर में बैठाए गए भगवान शिव, अच्छी सेहत की हो रही है प्रार्थना- आशा भोसले

लता मंगेशकर के अच्छे स्वास्थ्य के लिए उनके घर पर पूजा की जा रही है.

लता मंगेशकर के अच्छे स्वास्थ्य के लिए उनके घर पर पूजा की जा रही है.

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का वर्तमान में कोरोनावायरस और निमोनिया के मामले का इलाज चल रहा है. सुर सम्राज्ञी के बीमार होने की जानकारी जैसे ही उनके प्रशंसकों तक पहुंची, फैंस उनके जल्दी स्वस्थ होने की प्रार्थना करने लगे. पूरे देश की नजर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar Health) के स्वास्थ्य पर बनी हुई है. अब लता मंगेशकर की छोटी बहन और सिंगर आशा भोसले (sha Bhosle) ने खुलासा किया है कि मुंबई में लता मंगेशकर के घर पर भी विशेष पूजा का आयोजन किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को इस महीने की शुरुआत में कोविड -19 से संक्रमित पाए जाने के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में उन्हें आईसीयू में रखा गया है, जहां डॉक्टर्स उनकी हालत पर नजर बनाए हुए हैं. लता मंगेशकर का वर्तमान में कोरोनावायरस और निमोनिया के मामले का इलाज चल रहा है. सुर सम्राज्ञी के बीमार होने की जानकारी जैसे ही उनके प्रशंसकों तक पहुंची, फैंस उनके जल्दी स्वस्थ होने की प्रार्थना करने लगे. पूरे देश की नजर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar Health) के स्वास्थ्य पर बनी हुई है.

घर में बिठाए गए भगवान शिव के रुद्र
अब लता मंगेशकर की छोटी बहन और सिंगर आशा भोसले ने खुलासा किया है कि मुंबई में लता मंगेशकर के घर पर भी विशेष पूजा का आयोजन किया गया है. यह पूजा उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए आयोजित की गई है. ETimes से बात करते हुए उन्होंने लता मंगेशकर के लिए आयोजित पूजा के बारे में जानकारी दी है.

अच्छे स्वास्थ्य के लिए हो रही है प्रार्थना
आशा भोसले ने इस संबंध में बात करते हुए कहा- ‘उनके जल्दी ठीक होने के लिए उनके घर पर शिव भगवान के रुद्र रूप की स्थापना की गई है और पूजा-पाठ कर रहे हैं.’ वहीं दूसरी ओर रविवार सुबह महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने भी लता मंगेशकर के स्वास्थ्य की जानकारी दी और कहा कि उनकी सेहत में सुधार हो रहा है.

राजेश टोपे ने कहा- ”लता मंगेशकर की हालत में सुधार हो रहा है. मैंने ब्रीच कैंडी अस्पताल के अधिकारियों से बात की जिन्होंने मुझे उसके स्वास्थ्य के बारे में अपडेट किया. मैंने उनसे कहा कि अस्पताल के प्रवक्ता को गायिका की स्थिति के बारे में अपडेट देना चाहिए, क्योंकि लोग उनके स्वास्थ्य के बारे में जानना चाहते हैं.”

Tags: Bollywood, Bollywood news, Lata Mangeshkar

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर