आशा नेगी की फोटो देखकर यूजर ने कहा- बुड्ढी हो गई हो, एक्ट्रेस बोलीं- इस सोच का क्या करें?

आशा नेगी (photo credit: instagram/@ashanegi)
आशा नेगी (photo credit: instagram/@ashanegi)

हाल ही में आशा नेगी (Asha Negi) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Asha Negi answer to Troll) पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. जिसके बाद उनके सेलिब्रिटी दोस्त उनके समर्थन में उतर आए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2020, 11:32 AM IST
  • Share this:
मुंबई. पॉपुलर टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) में पूर्वी का किरदार निभा कर घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस आशा नेगी (Asha Negi) अपनी तस्वीरों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. आशा नेगी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही के दिनों में वह ऋत्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) संग अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में रही थीं. हालांकि, आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी दोनों ने यह भी कहा था कि दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता अभी भी कायम है. जो कि इनके सोशल मीडिया अकाउंट में देखने को भी मिलता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Asha Negi answer to Troll) पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा.

एक यूजर ने आशा नेगी की फोटो पर कमेंट करते हुए उन्हें 'बुड्ढी' तक कह दिया. यूजर ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'आशा नेगी, मतलब बुड्ढी हो गई हो शादी कर लो यार. तुमसे तो दीवार जवान है.' इस कमेंट को देखने के बाद एक्ट्रेस भी शांत नहीं रहीं. आशा नेगी ने यूजर को उसके कमेंट को लेकर मुंहतोड़ जवाब दिया है. एक्ट्रेस लिखती हैं- 'हालांकि, ये मामला साइबर बुलिंग का है. लेकिन इसमें ह्यूमर भी सही पॉइंट पर है. दोस्त ह्यूमर के लिए 100 पॉइंट्स मगर इस सोच का क्या करें?'


आशा की इस पोस्ट के बाद अब उनके सेलिब्रिटी दोस्त उनके समर्थन में उतर आए हैं और यूजर की जमकर क्लास ले रहे हैं. किश्वर मर्चेंट ने आशा नेगी की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- 'जो कह रहा है, उसकी सोच बुड्ढी है.' अमृता खानविलकर लिखती हैं- 'कितनी चिंता है इन लोगों को.' एली गोनी ने भी यूजर के कमेंट पर नाराजगी जाहिर की है. बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि उनके 2 सीरियल्स को व्यूअर्स से काफी खराब रिस्पॉन्स मिला था. जिसके बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज