वेब सीरीज 'अभय 2' में पत्रकार का रोल निभाना चुनौतीपूर्ण था: आशा नेगी

वेब सीरीज 'अभय 2' में पत्रकार का रोल निभाना चुनौतीपूर्ण था: आशा नेगी
आशा नेगी (photo credit: instagram/@ashanegi)

आशा नेगी (Asha Negi) ने हाल ही में रिलीज वेब सीरीज 'अभय 2' (Abhay 2) में पत्रकार की भूमिका निभाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 9:11 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस आशा नेगी (Asha Negi) ने हाल ही में एक पत्रकार की भूमिका निभाई है. उनके मुताबिक इस किरदार को निभाने में आई चुनौतियों से निपटना उन्हें अच्छा लगा. आशा ने हाल ही में रिलीज वेब सीरीज 'अभय 2' (Abhay 2) में यह भूमिका निभाई है. नेगी ने आगे कहा कि उनके प्रशंसक उनके इस रहस्यमय चरित्र के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं.

आशा ने कहा, ‘मैंने फिल्मों में कभी भी जर्नलिस्ट की भूमिका नहीं निभाई थी. इसके लिए एक एंकर बनने की काबिलियत की जरूरत होती है. इसे समझना जरूरी है. मेरे कैरेक्टर में कई बारीकियां थीं, इसलिए अपने कैरेक्टर की हर परत को समझना मेरे लिए चुनौतीपूर्ण काम था. मेरे पास दुनिया भर से मैसेज आ रहे हैं. मैं 'अभय 2' के अगले सीजन में काम करने को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं. मैं इस कदर एक्साइटेड हूं कि दर्शक 'अभय 2' पर क्या प्रतिक्रिया करते हैं, इसका भी इंतजार नहीं कर पा रही हूं.’

जी5 पर स्ट्रीम हो रही है वेब सीरीज
आशा नेगी ने लोकप्रिय टीवी शो, पवित्रा रिश्ता में अभिनय करने के बाद अपनी पहचान बनाई. अभिनय से लंबे ब्रेक के बाद, वह पिछले साल रोमांटिक-ड्रामा सीरीज़ बरिश के साथ छोटे पर्दे पर लौटीं. 'अभय 2' में कुणाल खेमू (Kunal Khemu), चंकी पांडे (Chunky Pandey), बिदिता बाग, राघव जुवल, इंद्रनील सेनगुप्ता और असीमा वर्धन शामिल हैं. यह सीरीज जी5 (ZEE5) पर स्ट्रीम हो रही है.
हाल ही में इस सीरीज के एक दृश्य में एक आपराधिक बोर्ड पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी खुदीराम बोस की छवि दिख गई. इसके कारण इंटरनेट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वेबसीरीज की अपने तरीके से जांच-पड़ताल की. खुदीराम की फोटो के कारण सोशल मीडिया पर लोगों ने इस वेब सीरीज को जमकर ट्रोल किया. इंटरनेट यूजर्स ने इस वेब सीरीज का बहिष्कार करने का भी आह्वान किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज