अशीमा वरदानः 'देव डीडी सीजन 2' में नए दर्शकों को लुभा रही बोल्ड बिंदास देविका

देव डीडी सीजन 2

देव डीडी सीजन 2

एक्ट्रेस अशीमा वरदान (Asheema Vardaan) ऑल्टबालाजी की वेब सीरीज 'देव डीडी सीजन 2' (Dev DD Seaon 2) से वापसी कर रही हैं. सीजन 2 में भी वह बोल्ड-बिंदास देविका के रोल में नजर आई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 11:13 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः एक्ट्रेस अशीमा वरदान (Asheema Vardaan) उस समय चर्चा में आई थीं, जब ऑल्टबालाजी की वेब सीरीज 'देव डीडी' (Dev DD) स्ट्रीम हुई थी. इस वेब सीरीज में अशीमा ने देविका का रोल निभाया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए 2017 में इसका दूसरा सीजन बनाने पर विचार किया गया. तीन साल बाद अब यह दर्शकों का मनोरंजन कर रही है. दरअसल, कोरोना और दर्शकों की उम्मीदों को ध्यान रखते हुए सीजन 2 को बनाने में जरूरत से ज्यादा समय लग गया था.

वेब सीरीज 'देव डीडी सीजन 2' ऑल्ट बालाजी और जी5 पर स्ट्रीम हो रही है. अब तक दर्शकों की इसे लेकर मिली-जुली राय है. अशीमा भी यही मानती हैं. उनका कहना है कि जिन्होंने इसका पहला सीजन देखा है, उन्हें यह कम पसंद आ रही है और जो इसे पहली बार देख रहे हैं, उन्हें सीजन 2 अच्छा लगा है. स्पष्ट है कि नए लोगों को यह सीजन पसंद आ रहा है, लेकिन पहला सीजन देख चुके दर्शकों को इससे थोड़ा और मिर्च-मसाले की उम्मीद थी. वेब सीरीज में अपने रोल के बार में अशीमा ने बताया, 'देविका एक सरल पर मॉडर्न लड़की है. लेकिन करती वही काम है, जो उसको सही लगता है और खुद से ज्यादा अपनों के बारे में सोचती है. दिल में जो आता है, मुंह पर बोलती है.'
Youtube Video

अशीमा जम्मू की रहने वाली हैं. बाकी कलाकारों की तरह वह भी काम की तलाश में मुंबई पहुंची थीं, पर काम तलाशने में उन्हें ज्यादा समय नहीं लगा. इस मामले में वह लकी रहीं. उन्हें मुंबई में 6 महीने के अंदर ही 'डेव डीडी' में काम करने का मौका मिल गया था. अशीमा इसके अलावा केन घोष द्वारा निर्देशित जी5 की सीरीज 'अभय 2' में भी नजर आई थीं. इसमें उन्होंने मानसिक रोग से पीड़ित विलेन का रोल निभाया था. वह फिल्म 'माई नेम इस शीला' में भी नजर आ चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज