होम /न्यूज /मनोरंजन /अब राजनीति करेंगे 'आशिकी' फेम राहुल रॉय

अब राजनीति करेंगे 'आशिकी' फेम राहुल रॉय

अब राजनीति करेंगे 'आशिकी' फेम राहुल रॉय.

अब राजनीति करेंगे 'आशिकी' फेम राहुल रॉय.

'आशिकी' फेम राहुल रॉय बीजेपी में हुए शामिल.

    साल 1990 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आशिकी' से इंडस्ट्री में हिट हुए बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय बीजेपी में शामिल हो गए हैं. 18 नवंबर को बीजेपी के दिल्ली दफ्तर में वो बीजेपी का हिस्सा बन गए हैं.

    राहुल रॉय ने कहा, 'बीजेपी में शामिल होने की वजह पीएम मोदी हैं. जिस तरह मोदी हमारे देश के विकास के लिए काम कर रहे हैं, वो बेमिसाल हैं. यह बात उन्हें भी प्रेरित करती है.'

    राहुल रॉय ने आगे कहा, उन्होंने देश और देश के बाहर हर जगह घूम कर देखा है. वो मोदी इफेक्ट को जानते हैं. '28 साल बॉलीवुड को देने के बाद मैं देश के लोगों के लिए कुछ करना चाहता था. अब बीजेपी ने मुझे यह अवसर दिया है. अगर पार्टी मुझे कोई पद या सीट देती है तो मैं इसे स्वीकार करके अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा.'

    इसके साथ ही उन्होंने  साफ तौर पर कहा कि बीजेपी का हिस्सा बनने का मतलब अवसरवादी होना नहीं हैं. इसके साथ-साथ वह एक्टिंग करि‍यर को भी जारी रखेंगे. हाल फ़िलहाल में उनके पास चार फिल्में हैं.

    बता दें कि राहुल रॉय ने 22 साल की उम्र में बॉलीवुड डेब्यू किया था. उनकी पहली फिल्म 'आशिकी' ब्लॉगबस्टर साबित हुई. राहुल बिग बॉस के पहले सीजन के विनर भी रह चुके हैं.

    ये भी पढ़ें :

    'पद्मावती' पर शिल्पा शेट्टी ने कहा-जरूर देखें फिल्म, Video वायरल

    Tags: BJP, Rahul Roy

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें