'पानीपत' में जंग लड़ेंगे अर्जुन कपूर, जल्द शुरू होंगी तैयारियां

इस फिल्म का पोस्टर भई रिलीज कर दिया गया है. कृति सैनॉन ने ये पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया.

News18Hindi
Updated: March 14, 2018, 3:04 PM IST
'पानीपत' में जंग लड़ेंगे अर्जुन कपूर, जल्द शुरू होंगी तैयारियां
फिल्म पानीपत का पोस्टर.
News18Hindi
Updated: March 14, 2018, 3:04 PM IST
आशुतोष गोवारिकर जल्द एक और पीरियड फिल्म लेकर आने वाले हैं. 'पानीपत' नाम से आने वाली इस फिल्म के लिए आशुतोष ने कास्ट भी फाइनल कर ली है. आशु इस फिल्म में संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सैनॉन को साथ लेकर आ रहे हैं. यह फिल्म साल 1761 में हुई पानीपत के तीसरे युद्ध की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है. कृति सैनॉन ने ये पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया.

इस पोस्टर में केवल एक योद्धा का हाथ और तलवार नजर आ रही है. 'लगान', 'जोध अकबर', 'स्‍वदेश' जैसी फिल्में बना चुके आशुतोष पिछली बार 'मोहनजो दारो' लेकर आए थे. लेकिन ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. इस बार फिर उन्होंने दर्शकों को एक उम्मीद दे दी है. इसके साथ ही स्टार कास्ट भी ऐसी ही कि उन्हें पीरियड फिल्म में देखना अपने आप में ही एक नया एक्सपीरियंस होगा.

फिल्म की एक्ट्रेस कृति हों या अर्जुन दोनों ही पहली बार पीरियड फिल्म में काम करने वाले हैं. दोनों के अलावा संजू बाबा के लिए भी कमबैक के बाद इस फिल्म का हिस्सा बनना मजेदार होगा. उनकी आखिरी फिल्म 'भूमि' थी. ये फिल्म तो नहीं चली थी लेकिन इसमें उनकी परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हुई थी.



यह भी पढ़ें:

जब देर रात इस एक्ट्रेस के ड्राइवर ने सुनसान जगह पर रोक दी गाड़ी

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर