अश्वत कंठ ने ठुकराया था दाऊद इब्राहिम का रोल, राम गोपाल वर्मा की फिल्म को कहा 'ना'

अभिनेता अश्वत कंठ (Twitter@RamGopalVerma)

अभिनेता अश्वत कंठ (Twitter@RamGopalVerma)

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) ने पिछले दिनों घोषणा की थी कि उनके प्रोजेक्ट 'डी कंपनी' से अभिनेता अश्वत कंठ (Ashwat Kanth) को बॉलीवुड के नए दाऊद इब्राहिम और उनके भाई रुद्र कंठ को शब्बीर इब्राहिम कास्कर के रूप में लॉन्च करने जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 10:38 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) एक बार फिर फैंस के लिए गैंगस्टर स्टोरी लेकर आ रहे हैं लेकिन ख़बरों की मानें तो फिल्म के लीड एक्टर ने पहली बार में रोल प्ले करने से मना कर दिया था. राम गोपाल वर्मा ने पिछले दिनों घोषणा की थी कि उनके प्रोजेक्ट 'डी कंपनी' से अभिनेता अश्वत कंठ (Ashwat Kanth) को बॉलीवुड के नए दाऊद इब्राहिम और उनके भाई रुद्र कंठ को शब्बीर इब्राहिम कास्कर के रूप में लॉन्च करने जा रहे हैं.

फिल्म के लीड एक्टर अश्वत कंठ ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक साल जब फिल्म के लिए उन्हें अप्रोच किया गया था तो उन्होंने दाऊद इब्राहिम का रोल प्ले करने से मना कर दिया था. अश्वत ने कहा कि उन्हें नहीं लगता था कि वह इतने बड़े गैंगस्टर का रोल प्ले कर पाएंगे. बाद में अश्वत को लगा कि राम गोपाल वर्मा ने उनमें कुछ तो देखा होगा कि उन्होंने ये रोल एक्टर को ऑफर किया. अश्वत ने कहा, फिल्म उनके जीवन पर विस्तार से छूती है.

अश्वत कंठ, Ashwat Kanth, Dawood Ibrahim, D Company, Ram Gopal Verma
अश्वत कंठ और उनके भाई रुद्र कंठ को गैंग्स्टर्स भाईयों के रूप में दिखाएंगे.





बता दें कि डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने 'डी कंपनी' की रिलीज से पहले एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वो अपनी सफलता का श्रेय डॉन दाऊद इब्राहिम को देते हैं. जब राम गोपाल वर्मा से पूछा गया कि 'डी कंपनी' सच्चाई के कितनी करीब होगी? तो उन्होंने बताया, ‘मैंने डी कम्पनी की कहानी इनसाइडर्स से मिली जानकारी के आधार पर बनाई है. साल 2002 में आई मेरी फिल्म दाऊद इब्राहिम और छोटा राजन की लड़ाई पर आधारित थी और इस बार भी मैं ऐसी ही सच्ची कहानी लेकर आ रहा हूं. फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज