Asif Basra Suicide: आसिफ बसरा की अत्महत्या की खबर सुनकर सदमे में बॉलीवुड सेलेब्स, बोले- ये सच नहीं हो सकता!

आसिफ बसरा (Photo Credit- @asiftheactor/Instagram)
आसिफ बसरा (Photo Credit- @asiftheactor/Instagram)

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता आसिफ बसरा (Asif Basra Suicide) ने गुरुवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. वहीं इस खबर ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2020, 5:49 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) को आज एक और बड़ा झटका लगा है. गुरुवार यानी 12 नवंबर को मशहूर अभिनेता आसिफ बसरा (Asif Basra Suicide) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि 53 वर्षीय अभिनेता आसिफ डिप्रेशन में थे, हालांकि अभी उनके इस कदम के पीछे के कारणों की पुष्टि नहीं हुई है. वहीं इस खबर ने फिल्म इंडस्ट्री को गहरा सदमा दिया है. आसिफ बसरा के सुसाइड की खबर सुनकर कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख जाहिर किया है. सभी इस खबर को सुनकर इस कदर हैरान हैं कि कोई इस पर यकीन ही नहीं कर पा रहा है.

आसिफ बसरा के निधन के बाद सोशल मीडिया पर लोग शोक जता रहे हैं. वहीं कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भी इसे लेकर ट्विट किया है. फिल्ममेकर हंसल मेहता को इतना बड़ा सदमा पहुंचा है कि उन्होंने इस खबर को मानने से ही इनकार कर दिया. उन्होंने लिखा- 'आसिफ बसरा! ये सच नहीं हो सकता है.... ये बहुत, बहुत दुख की खबर है'
इसके अलावा अभिनेता मनोज बाजपेई ने भी इस खबर पर दुख जाहिर किया है. उन्होंने लिखा- 'क्या? ये बहुत चौंकाने वाला है!! मैंने लॉकडाउन से पहले ही उनके साथ शूट किया था. ओह माय गॉड'.

इसके अलावा एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कई इमोजी के साथ लिखा- 'noooooooooo'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज