‘मुझसे कुछ भी पूछो’ सेशन: दीपिका पादुकोण ने बताया अपने सबसे करीबी फैमिली मेंबर का नाम

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उनकी बचपन की क्यूट फोटो.

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उनकी बचपन की क्यूट फोटो.

एक्टर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर ‘ कुछ भी पूछो’ (एएमए) सेशन में हिस्सा लिया और अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए. उन्होंने बचपन की एक प्यारी सी इमेज भी शेयर की और अपने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बारे में बातचीत की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 9, 2021, 4:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्टर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर ‘ कुछ भी पूछो’ (एएमए) सेशन में हिस्सा लिया और अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए. उन्होंने बचपन की एक प्यारी सी इमेज भी शेयर की और अपने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बारे में बातचीत की.

उनके एक फैन ने सवाल पूछा कि, उनकी सबसे करीबी कौन हैं. दीपिका ने दो इमेज शेयर कीं. एक इमेज में अनीशा उन्हें गले लगा रही हैं, जबकि दूसरी इमेज में उन्हें रणवीर सिंह के गाल पर किस करते हुए देखा जा सकता है.

उनसे पूछा गया कि, कैमरा रोल पर आपकी तस्वीर कौन सी है. दीपिका ने अपने बचपन की खुद की एक प्यारी इमेज शेयर कर दी. तस्वीर में छोटी दीपिका दिख रही हैं, जिनकी उम्र चार साल से अधिक की नहीं है. वे एक बेबी तिपहिया पर बैठी दिखाई दीं. एक गोल-मटोल दीपिका तब भी बहुत स्टाइलिश थीं; साथ ही साथ वे एक फ्रंट फ्रिंज खेलती देखी जा सकती हैं.

एक्टर से फिल्म पीकू से उनके पसंदीदा पल के बारे में भी पूछा गया तो जवाब में उन्होंने दिवंगत एक्टर इरफान खान के साथ एक आकस्मिक इमेज शेयर की. दीपिका बॉलीवुड की एक दिवा हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह अपना पसंदीदा भोजन नहीं करती हैं. दीपिका से लजीज व्यंजन से जुड़ा एक सवाल पूछा गया कि, वह क्या है जिसके बिना वे नहीं रह सकती, तो उन्होंने स्वादिष्ट ब्राउनी की एक इमेज शेयर की और जब उनसे चिट मिल के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बिरयानी की तरह दिखने वाली एक इमेज शेयर कर दी. उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि गूगल पर उन्होंने जो आखिरी चीज सर्च की थी वह दस्ताने के आकार के बारे में थी. दीपिका ने नो मेकअप सेल्फी भी शेयर की.
दीपिका पादुकोण ने हाल ही में 5 जनवरी को अपना 35 वां जन्मदिन मनाया. उनके जन्मदिन के जश्न में फिल्म इंडस्ट्री के उनके कुछ करीबी दोस्तों ने शिरकत की. इनमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और करण जौहर शामिल थे. साथ ही शकुन बत्रा की फिल्म के उनके साथी कलाकार अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी भी बर्थडे पार्टी में शामिल हुए. इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स वाली दीपिका पादुकोण ने अपने सारे सोशल मीडिया पोस्ट को डिलीट कर अपने फैंस को चौंका दिया था. उन्होंने ऐसा करने का कोई कारण नहीं बताया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज