असम में बाढ़: दान करके प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने की लोगों से मदद करने की अपील

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) ने असम की बाढ़ (Floods in Assam) में राहत पहुंचाने के लिए दान किया है और अपने प्रशंसकों से भी ऐसा करने को कहा है.

  • Share this:
    बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक चर्चित कपल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) ने असम की बाढ़ (Floods in Assam) में राहत पहुंचाने के लिए दान किया है और अपने प्रशंसकों से भी ऐसा करने को कहा है. सोशल मीडिया दो ऐसे संगठनों का नाम शेयर किया है, जिन्हें कोई भी दान कर सकता है.

    प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट किया है, 'जबकि हम सभी अभी भी वैश्विक महामारी के प्रभावों से निपट रहे हैं, भारत का एक राज्य असम एक और बड़े संकट से जूझ रहा है. मानसून की भारी बारिश से आई बाढ़ से यह तबाह हो गया, लाखों लोगों का जीवन इससे प्रभावित हो गया. भूमि और संपत्ति के साथ-साथ जीवन पर इसका प्रभाव अकल्पनीय है. तेजी से बढ़ते जल स्तर ने दुनिया के बेहतरीन वन्यजीव अभयारण्यों में से एक काजीरंगा नेशनल पार्क में भी बाढ़ ला दी है.'



    असम के बाढ़ प्रभावित लोगों को हमारे अटेंशन और सपोर्ट की आवश्यकता है
    प्रियंका ने लिखा है कि, 'उन्हें (असम के बाढ़ प्रभावित लोगों को) हमारे अटेंशन और सपोर्ट की आवश्यकता है. मैं कुछ विश्वसनीय संगठनों की डिटेल शेयर कर रही हूं जो असम में ग्राउंड लेवल पर कुछ अच्छा काम कर रहे हैं. हमने और निक ने बाढ़ में राहत पहुंचाने के लिए दान किया है. आइए हम ऐसे संगठनों का समर्थन करें ताकि वे ज़रूरतमंद लोगों की मदद करना जारी रख सकें. निक ने भी यही संदेश अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया. उन्होंने बाढ़ राहत में काम करने वाले दो संगठनों एक्शन एड और रैपिड रिस्पॉन्स की डिटेल शेयर की है.

    प्रियंका चोपड़ा असम की ब्रांड एंबेसडर हैं और उन्होंने राज्य में पर्यटन का समर्थन करने के लिए कई पहल की हैं. इससे पहले प्रियंका और निक ने कोरोनोवायरस रिलीफ फंड के लिए भी दान किया था और उन सभी भारतीयों, अमेरिकियों और चैरिटी करने वाले लोगों के लिए लिंक शेयर किए थे, जिन्हें उन्होंने दान दिया था. उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष और मुख्यमंत्री राहत कोष में भी दान किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.