पुलिस ने शाहरुख खान के सिग्नेचर पोज से बनाया मीम, दिया सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने का संदेश

पुलिस ने शाहरुख खान के सिग्नेचर पोज से बनाया मीम, दिया सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने का संदेश
असम पुलिस ने शाहरुख खान के सिग्नेचर स्टाइल की इमेज के साथ लोगों को सोशल डिस्टेंस के प्रति जागरुक करने की कोशिश की है.

असम पुलिस (Assam Police) ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के सिग्नेचर स्टाइल से प्रेरित होकर एक मज़ेदार मीम बनाया है. इस मीम के माध्यम से पुलिस सोशल डिस्टेंस के बारे में जागरूकता फैला रही है.

  • Share this:
असम पुलिस (Assam Police) ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के सिग्नेचर स्टाइल से प्रेरित होकर एक मज़ेदार मीम बनाया है. इस मीम के माध्यम से पुलिस सोशल डिस्टेंस के बारे में जागरूकता फैला रही है. इस मीम के थीम में फिट करने के लिए पुलिस ने बाजीगर का एक डायलॉग भी शेयर किया है, जिसे पुलिस ने थोड़ा ट्विस्ट किया है.

मीम में, शाहरुख के चेहरे पर एक मुखौटा फोटोशॉप किया गया है, जिसमें उनकी भुजाएं कोरोनोवायरस महामारी के दौरान एक दूसरे से दूरी बनाए रखने का संकेत दे रही हैं और उन्होंने मास्क पहना हुआ है. इस मीम की पंचलाइन है - 'बस इतना सा डिस्टेंस रखना है.' आपको बता दें कि कोरोना वायरस से बचने के लिए दो लोगों को एक दूसरे से 6 फुट की दूरी रखना जरूरी है.


असम पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है. इस ट्वीट में लिखा है कि, 'सोशल डिस्टेंसिंग से जान बच सकती है या जैसे SRK (शाहरुख खान) कहेंगे, कभी-कभी पास आने के लिए कुछ दूर जाना पड़ता है और दूर जाकर पास आने वाले को बाजीगर कहते हैं. छह फुट दूर रहो और बाजीगर बनो!



यह पहली बार नहीं है जब शाहरुख की सिंग्नेचर स्टाइल का प्रयोग असम पुलिस ने जागरूकता पैदा करने के लिए किया है. इससे पहले, 2018 में, जलुकबरी एसीपी पोनजीत देवराह ने एक ग्राफिक शेयर किया था, जिसमें एक्टर फैलाए हुए अपने एक हाथ में तख्ती लिए हुए थे, जिस पर लिखा था, 'कृपया ट्रैफिक नियमों का पालन करें. शाहरुख ने अपने अकाउंट से इस ट्वीट को फिर से शेयर किया था और लिखा था, 'मुझे लगता है कि इस पोज़ से अब तक का सबसे अच्छा मैसेज दिया गया है. कृपया यातायात नियमों का पालन करें.' इसी साल अप्रैल में, मुंबई पुलिस ने शाहरुख की विशेषता वाली एक मीम शेयर की थी. इसके माध्यम से उन्होंने मास्क लगाने के बारे में लोगों को जागरुक करने की कोशिश की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading