लाइव टीवी

अथिया ने पिता सुनील शेट्टी से क्यों छिपाई ये बातें!

आईएएनएस
Updated: September 7, 2015, 7:36 AM IST
अथिया ने पिता सुनील शेट्टी से क्यों छिपाई ये बातें!
मैं बहुत परेशान थी। मेरे पापा ने पूछा क्या हुआ और मैंने कुछ कहने से पहले रोना शुरू कर दिया

मैं बहुत परेशान थी। मेरे पापा ने पूछा क्या हुआ और मैंने कुछ कहने से पहले रोना शुरू कर दिया

  • Share this:
गुड़गांव। सुपरस्टार सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी की फिल्म 'हीरो' से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने बताया कि अभिनय की कला हमेशा उनके दिल के करीब रही है, लेकिन वह अपने पिता सुनील शेट्टी से इस बात को कह पाने में संकोच करती थीं। फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची अथिया ने कहा कि मैं अभिनेत्री बनना चाहती थी। यह हमेशा से मेरा जुनून और सपना रहा है। मेरे पिता को बहुत बाद में पता चला। मैं अपने कमरे में छिपकर सारी चीजें किया करती थी, जैसे शीशे के सामने नृत्य करना।

अथिया ने बताया कि जब वे कॉलेज चयन के लिए अमेरिका जा रही थीं तब मैंने उन्हें सब बताया। उन्होंने कहा कि मैं अमेरिका में कॉलेज देखने जा रही थी और हम लंदन हीथ्रो हवाईअड्डे पर थे। मैं बहुत परेशान थी। मेरे पापा ने पूछा क्या हुआ और मैंने कुछ कहने से पहले रोना शुरू कर दिया और फिर कहा कि मैं अभिनेत्री बनना चाहती हूं।

अथिया ने कहा कि उन्होंने मुझसे कहा कि लेकिन तुम रो क्यों रही हो। और मैंने कहा कि पता नहीं आप इस बारे में क्या सोचेंगे। निर्देशक निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी फिल्म 'हीरो' सुभाष घई की 1983 में इसी नाम से बनी फिल्म की रीमेक है। यह फिल्म 11 सितंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2015, 7:35 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर