होम /न्यूज /मनोरंजन /

VIDEO: अथिया शेट्टी एयरपोर्ट पर केएल राहुल के साथ आईं नजर, खास वजह से जर्मनी के लिए हुए रवाना

VIDEO: अथिया शेट्टी एयरपोर्ट पर केएल राहुल के साथ आईं नजर, खास वजह से जर्मनी के लिए हुए रवाना

अथिया शेट्टी केएल राहुल के साथ जर्मनी रवाना हुई हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @athiyashetty)

अथिया शेट्टी केएल राहुल के साथ जर्मनी रवाना हुई हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @athiyashetty)

केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया (Athyia Shetty) लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों अक्सर साथ में छुट्टियों के लिए भी निकलते हैं. आज एक बार फिर ये कपल एयरपोर्ट पर साथ नजर आया. हालांकि, इस बार वे किसी वेकेशन नहीं, बल्कि क्रिकेटर की सर्जरी के लिए जर्मनी साथ रवाना हुए हैं.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athyia Shetty) का रिश्ता अब किसी से छुपा नहीं है. केएल राहुल और अथिया लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी प्यार भरी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. दोनों अक्सर साथ में छुट्टियों के लिए भी निकलते हैं. आज एक बार फिर ये कपल एयरपोर्ट पर साथ नजर आया. हालांकि, इस बार वे किसी वेकेशन नहीं, बल्कि क्रिकेटर की सर्जरी के लिए जर्मनी साथ रवाना हुए हैं.

रविवार सुबह अथिया शेट्टी और केएल राहुल को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया. इस दौरान अथिया ने बैगी जींस और व्हाइट क्रॉप टॉप पहना था, जिसे उन्होंने पर्पल जैकेट के साथ पेयर किया. वहीं केएल राहुल ने ओवरसाइज्ड काली टी-शर्ट के साथ बेज रंग की पैंट पहनी थी जिस पर ‘हेल यस’ लिखा हुआ था.

मालूम हो कि, हाल ही में एक मैच के दौरान, क्रिकेटर को कुछ चोटें आईं थी, जिसके बाद अब वह कमर की सर्जरी करवाने के लिए जर्मनी रवाना हुए हैं. इस चोट के चलते केएल राहुल इंग्लैंड के दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं बन सके थे. यह भी बताया जा रहा है कि सर्जरी के बाद ठीक होने के लिए वह एक महीने से अधिक समय तक वहां रहेंगे और अथिया भी इस दौरान उनके साथ ही होंगी.

पैपराजो विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी कपल का वीडियो शेयर किया है. इससे पहले अप्रैल में दोनों की शादी की भी खूब चर्चा थी. कहा जा रहा था कि कपल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इस पर बात करते हुए अथिया के पिता सुनील शेट्टी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था- ‘वह मेरी बेटी है और वह कभी ना कभी तो शादी करेगी ही. मैं चाहता हूं कि मेरे बेटे की भी शादी हो जाए, जितनी जल्दी हो उतना अच्छा है. यह उनकी पसंद है. जहां तक ​​केएल राहुल की बात है तो मैं उस लड़के से प्यार करता हूं.’

Tags: Athiya shetty, KL Rahul

अगली ख़बर