Home /News /entertainment /

Atrangi Re: अक्षय कुमार ने लॉन्च किए 'अतरंगी रे' के मोशन पोस्टर्स, किया धनुष-सारा अली खान के रोल का खुलासा

Atrangi Re: अक्षय कुमार ने लॉन्च किए 'अतरंगी रे' के मोशन पोस्टर्स, किया धनुष-सारा अली खान के रोल का खुलासा

'अतरंगी रे' के मोशन पोस्टर में दिखा अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान का लुक. (फोटो साभारः Instagram Videograb @akshaykumar)

'अतरंगी रे' के मोशन पोस्टर में दिखा अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान का लुक. (फोटो साभारः Instagram Videograb @akshaykumar)

अक्षय कुमार ने फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re Motion Posters) के तीन मोशन में पोस्टर शेयर किए हैं. इन पोस्टर्स में अक्षय कुमार, सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष के लुक सामने आए हैं. इस मोशन के पोस्टर्स के साथ उन्होंने फिल्म में सारा और धनुष के किरदार का भी खुलासा किया है. सारा काफी प्यारी और खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं. धनुष (Dhanush) 'रांझणा' के मस्ती वाले अंदाज में नजर आ रहे हैं

अधिक पढ़ें ...

    फिल्म ‘सूर्यवंशी’  (Sooryavanshi) की सक्सेस के बाद अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारी में लग चुके हैं. उन्होंने कुछ देर पहले अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re Motion Posters) के तीन मोशन पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किए हैं. इनमें एक मोशन पोस्टर उनका, दूसरा धनुष का और तीसरा सारा अली खान का है. तीनों के मोशन पोस्टर में तीनों के अलग-अलग लुक देखने को मिल रहे हैं. इन मोशन पोस्टर्स के साथ उन्होंने बताया कि फिल्म का ट्रेलर कल यानी 24 नवंबर को रिलीज होगा.

    अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सबसे पहला मोशन सारा अली खान का शेयर किया है. इसके बैकग्राउंड में एक म्यूजिक भी बज रहा है. इसमें सारा के तीन अलग-अलग लुक देखने को मिल रहे हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”एक लड़की.. प्यार में पागल, मिलिए अतरंगी नंबर एक रिंकू से कल. अतरंगी रे का ट्रेलर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर कल आएगा.”

    View this post on Instagram

    A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

    अक्षय कुमार ने दूसरा मोशन पोस्टर धनुष का शेयर किया है. इसमें धनुष (Dhanush Look) का तीन अलग-अलग लुक दिख रहा है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”मिलिए इस लव स्टोरी के अतरंगी नंबर 2 से, नाम है जिसका विशु.” वहीं, अक्षय ने तीसरा मोशन अपना शेयर किया है. इसमें अक्षय भी तीन अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”प्यार के पागलपन के बारे में एक अतरंगी कहानी. इस कहानी में मैजिक जोड़ने वाला, आपका विश्वसनीय”

    View this post on Instagram

    A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

    अक्षय कुमार ने इन मोशन पोस्टर्स के साथ  फिल्म में धनुष और सारा अली खान  (Sara Ali Khan) के किरदार का खुलासा किया है. हालांकि उन्होंने अपना किरदार के नाम नहीं बताया है. आनंद एल राय के निर्देशन में बनी ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

    सोनू सूद से मिलने एक शख्स ने साइकिल पर किया बिहार से मुंबई का सफर, एक्टर ने इस अंदाज में जताया आभार

    सही प्लेटफॉर्म पर हो रिलीज

    अक्षय कुमार ने फिल्म के बारे में एक इंटरव्यू कहा था कि फिल्म की ऐसी स्टोरी बेहद शानदार है, उन्होंने इससे पहले ऐसी स्क्रिप्ट कभी नहीं सुनी थी. अपने इंटरव्यू में अक्षय ने जोर देकर कहा ‘मेरे और आनंद राय के लिए यह सबसे महत्वपूर्ण है कि फिल्म सही प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो’.

    कंटेंट में दम है तो कहीं भी चलेगी

    अक्षय का मानना है कि अगर कंटेंट में दम है, तो वो कहीं भी, किसी भी प्लेटफॉर्म पर चल जाती है. वे कहते हैं ‘मैं ओटीटी के लिए भी उतना ही तैयार हूं, जितना थिएटर्स के लिए और फिल्म के लिए क्या अच्छा होगा, यह फिल्म के रिलीज का तरीका बताएगा’.

    Tags: Akshay kumar, Dhanush, Sara Ali Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर